Joe Biden News / जो बाइडेन की सुरक्षा में बड़ी चूक- काफिले की कार का एक्सीडेंट, कैंपेन से लौट रहे थे राष्ट्रपति

Zoom News : Dec 18, 2023, 09:42 AM
Joe Biden News: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाईडेन की सुरक्षा में  बड़ी चूक का मामला सामने आया है। एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले की कार से एक कार जा टकराई। हालांकि इस हादसे में राष्ट्रपति और उनकी पत्नी जिल बाईडेन को कोई नुकसान नहीं हुआ है। हादसे के बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार चालक पर बंदूक तान दी। जानकारी के अनुसार, इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।  

व्हाइट हाउस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, बाइडेन रात 8:07 बजे विलमिंगटन में बाडेन-हैरिस 2024 मुख्यालय से निकले थे। वह अपने चुनाव कैंपेन टीम के साथ थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि बाइडेन द्वारा एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देने के कुछ ही समय बाद डेलावेयर लाइसेंस प्लेट वाली एक गाड़ी ने कैंपेन ऑफिस के प्रवेश द्वार के सामने काफिले की रक्षा कर रही एक एसयूवी को टक्कर मार दी।

कार चालक को हिरासत में लिया 

हादसे के तुरंत बाद राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात सीक्रेट सर्विस के एजेंट तुरंत सक्रिय हो गए और चार चालक को तुरंत हिरासत में लिया। इसके साथ ही उन्होंने टक्कर मारने वाली कार को भी सीज कर दिया। इसके अलावा तुरंत ही राष्ट्रपति के चारो ओर सुरक्षित घेरा बनाकर उन्हें उनकी कार तक पहुंचाया गया, जिससे उन्हें किसी भी तरह की हानि ना हो सके। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER