IND vs ENG / इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच बड़ी खबर, ये खिलाड़ी 5वें मैच से हो सकता है बाहर, इलाज के लिए गया विदेश!

Zoom News : Feb 28, 2024, 09:50 AM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते इस मैच से बाहर हो सकता है। ये खिलाड़ी चोट के चलते पिछले 3 मैचों में भी टीम का हिस्सा नहीं था। 

5वें मैच से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

धर्मशाला टेस्ट में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल का खेलने मुश्किल माना जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी केएल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं हैं। वे ट्रीटमेंट के लिए लंदन गए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, राहुल ने अपनी फिटनेस पूरी तरह से हासिल नहीं की है और वह लंदन में किसी विशेषज्ञ से सलाह ले रहे हैं। राहुल को अपने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था और अभी भी कुछ तकलीफ है जिससे उन्हें परेशानी हो रही है।

पिछले साल केएल राहुल की हुई थी सर्जरी

केएल राहुल पिछले साल भी दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द से जूझ रहे थे, जिसके लिए उनकी सर्जरी हुई थी। बता दें केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में खेले थे, लेकिन दूसरे मैच में उनको आराम दिया गया था, लेकिन उनकी चोट में कोई फायदा नहीं हुआ तो वे अगले मैचों से बाहर हो गए। बीसीसीआई ने चौथे मैच से पहले अपडेट दिया था कि वह पांचवें मैच में वापसी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा फिलहाल मुश्किल दिखाई दे रहा है।  

टीम इंडिया ने सीरीज पर किया कब्जा 

इस सीरीज में टीम इंडिया की शुरुआत हार के साथ हुई थी। उसे पहले ही मैच में इंग्लैंड ने 28 रनों से हराया था। लेकिन इस मैच के बाद टीम इंडिया ने धमाकेदार वापसी की और लगातार 3 मैच जीतकर सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER