बिग बॉस 13 / असीम रियाज पर भड़के Bigg Boss 10 के विजेता मनवीर गुर्जर, जड़ना चाहते हैं थप्पड़

AajTak : Jan 22, 2020, 01:42 PM
बिग बॉस 13 में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच घमासान देखने को मिल रहा है। असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स बंट गए हैं। कुछ लोग असीम को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ सिद्धार्थ को। अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और विनर मनवीर गुर्जर ने सिद्धार्थ को पोक करने पर असीम को खूब लताड़ा है।

मनवीर गुर्जर ने असीम रियाज के बारे में क्या कहा?

मनवीर गुर्जर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट लिखकर असीम को खरी खोटी सुनाई है और उन्हें थप्पड़ मारने की बात भी कही है। मनवीर ने लिखा- पोक पोक पोक, प्रोवोक प्रोवोक प्रोवोक। इरिटेडेट इरिटेडेट इरिटेडेट। असीम एक जोर का थप्पड़ खाना डिजर्व करता है। दो चार लोगों ने तारीफ क्या कर दी, असीम को लग रहा है ये शो चला रहा है।

और पढ़े:  बिग बॉस के घर में जल्दी ही पाँच लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री

दरअसल, एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। लड़ाई के दौरान दोनों के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली। इसके बाद शो में आई हिना खान के सामने भी असीम और सिद्धार्थ के बीच झड़प देखने को मिली। असीम और सिद्धार्थ के इस बर्ताव के बाद बिग बॉस ने दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया था। कंफेशन रूम में असीम ने बिग बॉस से कहा कि सिद्धार्थ को एंगर मैनेजमेंट क्लासेस लेनी चाहिए, जिसपर बिग बॉस ने असीम को लताड़ा था।

वहीं, सिद्धार्थ ने कहा कि असीम उन्हें उकसाते हैं और उन्होंने गुस्से में शो छोड़ने की बात कही थी। इसके बाद बिग बॉस ने सिद्धार्थ से कहा कि वो असीम से दूर रहें और उन्हें इग्नोर करें।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER