Rajasthan Election 2023 / बिग बॉस फेम गौरी नागौरी AAP पार्टी में हुईं शामिल- अब राजनीति में आजमाएंगी किस्मत

Zoom News : Oct 15, 2023, 07:30 PM
Rajasthan Election 2023: बिग बॉस फेम और मशहूर डांसर गौरी नागौरी अब राजनीति में किस्मत आजमाएंगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी  (AAP) का दाम थाम लिया है। आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने गोरी नागौरी को AAP की सदस्यता ग्रहण कराई। बताया जा रहा है कि जल्द ही कई और लोग भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले हैं। 'आप' की सदस्यता लेने के बाद गौरी नागौरी ने कहा कि आप में आने का मतलब है कि जैसा दिल्ली है वैसा नागौर बने।

AAP में शामिल होने के बाद क्या कहा?

उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि नागौर को पहचान मिले जिसकी कमी है, इसलिए मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हुई हूं। मुझे लगता है कि आप के साथ हम वह बदलाव ला सकते हैं जिसकी बहुत जरूरत है। गौरी नागोरी ने कहा कि हम सबको मिलकर नागौर में बदलाव लाना है और यह बदलाव हम लाकर रहेंगे। 

राजस्थान की शकीरा कहा जता है

बता दें कि गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा के नाम से पुकारा जाता है। वैसे उनका असली नाम तस्लीमा बानो है। गोरी नागौरी अपने बोल्ड डांस के लिए मशहूर हैं। गौरी नागौरी बिग बॉस- 16 में जाने के बाद चर्चा में आईं। गौरी जिले के मेड़ता विधानसभा की रहने वाली हैं। आप में शामिल होने से पहले उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER