Bigg Boss OTT / दिव्या अग्रवाल ने जीता टिकट टू फिनाले, ये कंटेस्टेंट दे रहा कड़ी टक्कर

Zoom News : Sep 11, 2021, 04:27 AM
बिग बॉस ओटीटी ( Bigg Boss OTT ) अपने आखिरी पड़ाव पर है। आने वाले दिनों में बिग बॉस ओटीटी के पहले विजेता का एलान हो जाएगा। बिग बॉस शो में हाल में ही सारे कनेक्शन अलग कर दिए गए हैं। इसके बाद अब सभी कंटेस्टेंट को सोलो यानि अकेले ही अपना गेम खेलना है। ऐसे में तमाम कंटेस्टेंट अपनी जीत के लिए जी जान लगाते नजर आ रहे हैं। अब शो के अंतिम समय में दोस्त भी दुश्मन बन रहे हैं और प्यार भी तकरार में तब्दील होती दिख रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ने सभी के बीच लाइव वोटिंग कराई है। इस वोटिंग में सबसे आगे दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal )  रहीं। सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद दिव्या का मुकाबला नेहा ( Neha Bhasin ) के साथ रहा।


ताजा रिपोर्ट की मानें तो दिव्या ने नेहा भसीन को हराकार टिकट टू फाइनल को जीत लिया है। इसी के साथ दिव्या फाइनल में जाने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई है। सबसे पहले फाइनल में पंहुचने पर सिर्फ दिव्या ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी बेहद खुश हैं।


कनेक्शन टूटने के बाद अब गेम ज्यादा रोचक हो गया है। हर कोई जीतने के लिए अपनी जी जान लगा रहा है। एक साथ खुश दिखाई देने वाले राकेश बापत और शमिता शेट्टी के बीच जबरदस्त विवाद देखने को मिला। शो की अभी तक सबसे मजबूत तिकड़ी, नेहा, निशांत और प्रतीक की मानी जा रही थी। तीनों ही जबरदस्त तरीके से अलग अलग अंदाज में लोगों का मनोरंजन करते शो में दिखाई दिए हैं।


नेहा के फिनाले में पहुंचने की खबर दर्शकों के लिए हैरान करने वाली हो सकती है। लेकिन इंटरनेट जनरेशन और नई पीढ़ी में दिव्या अग्रवाल की काफी अच्छी पहचान है। वो युवाओं में बेहद लोकप्रिय स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुकी हैं। वहां उनकी जोड़ी वरुण के साथ जमी थी। इस जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। कई रिएल्टी शो करने के चलते वो एक जाना माना चेहरा हैं।

वहीं शो में दिव्या निशांत से बात करते हुए भी दिखी थी कि अगर इस बार बिग बॉस के फाइनल में उनके साथ प्रतीक खड़े हुए और वो जीत गये तो उन्हे खुशी होगी क्योकि Ace Of Space वो जीती थीं।


बता दें कि दिव्या अग्रवाल रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला और ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1 सहित कई शो में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वह एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस के सीजन 2 में भी अभिनय कर चुकी हैं।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER