TMC / टीएमसी में शामिल हुए बीजेपी विधायक सौमेन रॉय

Zoom News : Sep 04, 2021, 07:53 PM

कालियागंज से विधायक सौमेन रॉय आज राज्य के पादरी और पार्टी के नेता पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए रॉय कोलकाता में टीएमसी में शामिल हुए। पिछले टीएमसी टर्नकोट रॉय, जो गेट टुगेदर सर्वे के सामने बीजेपी में शामिल हुए थे, ने हाल के कुछ महीनों में टीएमसी के साथ नहीं होने के लिए खेद का अपना बयान दिया। नाव पर चढ़ने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए, रॉय ने कहा, "मुझे कुछ शर्तों के कारण भाजपा के टिकट पर कालियागंज से चुनौती देने की जरूरत थी। जो भी हो, मेरी आत्मा और दिल का टीएमसी के साथ एक स्थान है। मैं मदद के लिए फिर से पार्टी में शामिल हो गया सीएम ममता बनर्जी के प्रयास


उस समय के लिए पार्टी करने के लिए मुझे खेद है, जब मैं यहां नहीं था, "सौमेन रॉय ने कहा। उल्लेखनीय रूप से, रॉय हाल ही में भाजपा में शामिल होने से पहले टीएमसी में थे और वर्तमान में मेजबान अपनी मूल सभा में वापस आ गए। इसके साथ, वह बन गए हैं चौथे टीएमसी टर्नकोट, जिन्होंने बीजेपी का टिकट जीता और वर्तमान में मेजबान हैं, एक साथ निर्णय पर वापस आ गए।


उस समय जब पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की पैरवी अपने पूरे जोश में थी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि भाजपा 200 सीटें जीतेगी, जबकि ममता बनर्जी ने कहा था कि टीएमसी 221 सीटें जीतेगी क्योंकि राजनीतिक दौड़ वर्ष है। 2021. बीजेपी ने 77 सीटों को बर्खास्त किया था जबकि टीएमसी के पास 213 सीटें थीं.


भाजपा के दो विधायक, जो इसी तरह संसद सदस्य हैं, भगवा पार्टी की गिनती को घटाकर 75 करने के लिए एक साथ निकल गए थे। चार विधायकों के नाव पर चढ़ने से टीएमसी की गिनती 217 हो गई, जबकि भाजपा की संख्या 71 हो गई। चुनाव आयोग ने आज ममता बनर्जी की सीट भवानीपुर सहित बंगाल के समर्थकों को एक साथ लाने के लिए तीन के लिए उपचुनाव की तारीखों की सूचना दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER