US Elections Result 2020 / दुनियाभर की अश्वेत और दक्षिण एशियाई महिलाओं ने कमला हैरिस की जीत पर जताई खुशी

Zoom News : Nov 08, 2020, 06:52 AM
वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने कड़े मुकाबले में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को हराया। साथ ही, भारतीय मूल की कमला हैरिस को अमेरिका की पहली महिला, पहली अश्वेत और पहली दक्षिण एशियाई उपराष्ट्रपति चुना गया है। सोशल मीडिया पर कमला हैरिस की इस ऐतिहासिक जीत पर दुनिया भर की अश्वेत और दक्षिण एशियाई महिलाएं प्रतिक्रिया दे रही हैं।

फ्लेमेला बेंजामिन नाम की एक महिला ने कहा, "जब भी मैं कमला हैरिस को देखती हूं, मेरा दिल खुशी से उछलता है, क्योंकि उसने उपराष्ट्रपति बनने वाली पहली महिला बनकर इतिहास रचा है। वह एक प्रेरणादायक अश्वेत महिला है, जो दुनिया की लड़की है। । " उन्हें उच्च उद्देश्य के लिए प्रेरित करेगा। "

ले गतो चोकोलेट नाम की एक अन्य अश्वेत महिला ने ट्विटर पर हैरिस के नृत्य का एक वीडियो साझा किया, "अप्रवासियों की बेटी, भारत की बेटी, जमैका और अमेरिका की बेटी ... अमेरिका में ... एक अश्वेत महिला। कमला हैरिस वह होगी। संयुक्त राज्य अमेरिका के उपराष्ट्रपति।

निकोल लिन नाम की एक महिला ने कहा, "संयुक्त राज्य की उपराष्ट्रपति अब एक अश्वेत महिला हैं। मैं शायद ही विश्वास कर पाऊं कि मैं यह लिख रही हूं। आप नहीं जानते कि मेरे और वहां की हर काली लड़की के लिए क्या मायने हैं।" यह मायने रखता है। कुछ भी संभव है! वाह! "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER