Special / कार के बोनट पर बैठकर दूल्हे के घर पर पहुंच गई दुल्हन, फिर सरेआम कर दिया ऐसा काम

Zoom News : May 14, 2022, 05:48 PM
Bride Reached Groom House: सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के वीडियो की भरमार है. जहां पहले की दुल्हनें अपनी शादी के समय काफी शर्माती थीं, वहीं आजकल की दुल्हनें पहले जैसी शर्माती नहीं हैं. आजकल की दुल्हनें अपनी शादी के मौके पर हर तरह का एंजॉयमेंट करती हैं. अब वो अपने दूल्हे से खुलकर दिल की बात कहने में भी शर्माती नहीं हैं. यहां तक कि अब वह सरेआम अपने दिल की बात अपने दूल्हे से कहती हैं.

कार के बोनट पर बैठ दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी के दिन कार के बोनट पर सवार होकर दूल्हे के घर पहुंच जाती है. इसके बाद वह सड़क से ही ऐसा काम करती है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में दुल्हन कार के बोनट पर बैठकर रोमांटिक अंदाज में दूल्हे से शादी करने के लिए सवाल पूछती है. दुल्हन का यह अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन शादी वाले दिन सीधे दूल्हे के घर पहुंच जाती है. इसके बाद वह घर के बाहर से ही चिल्लाकर अपने दिल की बात कह देती है. दुल्हन सज-धजकर कार के बोनट पर सवार होकर दूल्हे के घर रवाना हुई थी. वह पूरे स्वैग के साथ कार की बोनट पर बैठकर दूल्हे के घर पहुंचती है. फिर जैसे ही वह दूल्हे की बिल्डिंग के नीचे पहुंचती है, दूल्हा बालकनी में आकर खड़ा हो जाता है.

फुल स्वैग में दूल्हे को करती है प्रपोज

इसके बाद जब दुल्हन अपने दूल्हे को देखती है, वैसे ही चीखकर कहती है, ‘मुझे शादी करनी थी तुमसे.’ जवाब में दूल्हा चकित होकर पूछता है हां? तो दुल्हन फिर कहती है, ‘हां वाला हां या फिर सवाल वाला हां.’ इस दौरान दुल्हन काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही होती है. वीडियो को witty_wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'बॉस दुल्हन अपने दूल्हे को डीडीएलजे स्टाइल में प्रपोज कर रही है.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER