IND vs PAK / भारत-पाक मैच से पहले टीवी पर नहीं दिखी सेरेमनी करोड़ों फैंस के साथ ‘धोखा’, जानिए वजह

Zoom News : Oct 14, 2023, 04:00 PM
IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम होना था जिसमें बॉलीवुड के स्टार परफॉर्मेंस करने वाले थे.लेकिन इस मैच के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने बताया कि इस सेरेमनी का प्रसारण चैनल पर नहीं किया जाएगा. ट्वीट में बताया गया है कि ये सिर्फ स्टेडियम में मौजूद फैंस के लिए है इसका ब्रॉडकास्ट नहीं होगा.इस सेरेमनी में अरीजीत सिंह, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह, श्रद्धा कपूर और सुनिधी चौहान को परफॉर्म करना है.

इसकी एक वजह ये हो सकती है कि स्टार स्पोर्ट्स के पास इस सेरेमनी के ब्रॉडकास्ट राइट्स ना हों. मुमकिन है कि ये सेरेमनी आखिरी वक्त पर प्लान की गई होगी जिसके चलते स्टार स्पोर्ट्स को राइट्स ही ना मिले हों.

करोड़ों लोगों का था इतंजार

भारत और पाकिस्तान के मैच पर पूरे विश्व भर की नजरें होती हैं. ऐसे में इस सेरेमनी पर भी लोगों की नजरें थीं.वह भी इस रंगारंग कार्यक्रम को देखना चाहते थे लेकिन स्टार स्पोर्ट्स के इस ऐलान के बाद इन करोड़ों लोगों को अब निराशा होगी क्योंकि वह मैच से पहले अपने स्टार्स को परफॉर्म करते नहीं देख पाएंगे. इस वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमन नहीं हुई थी और ये सेरेमनी एक तरह से उसकी भरपाई के तौर पर देखी जा रही थी. हर बड़े टूर्नामेंट से पहले ओपनिंग सेरेमनी होती है लेकिन इस वर्ल्ड कप में ऐसा नहीं हुआ था.

स्टेडियम में खचाखच भीड़

इस मैच के लिए स्टेडियम पूरा खचाखच भरा है. चारों तरफ भारत के फैंस और तिरंगा दिखाई दे रहा है. इस मैच के टिकट के लिए काफी लोगों ने इंतजार किया था और जैसे ही टिकट आए थे कुछ ही देर में बिक गए थे. दर्शकों को इस मैच का बेसब्री से इंतजार था जो अब पूरा गया है. भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच वनडे वर्ल्ड कप का ये आठवां मैच है.अभी तक खेले सभी सात मैचों में भारत को जीत मिली है. इस बार भी टीम इंडिया इस मैच को जीतने की कोशिश करेगी. वहीं पाकिस्तान की टीम चाहेगी कि वह वनडे वर्ल्ड कप में पहला मैच जीत सके.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER