बॉलीवुड / 'चेहरे' का पोस्टर आउट, अमिताभ बच्चन ने कास्ट को किया टैग लेकिन...

Zoom News : Mar 15, 2021, 02:01 PM
बॉलीवुड: रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' लंबे वक्त से चर्चा में है। इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है अब ट्रेलर आने वाला। फिल्म के प्रमोशन और टीजर में रिया चक्रवर्ती को अब तक नहीं दिखाया गया है। मेकर्स ने भी पूरी कास्ट के साथ उन्हें सोशल मीडिया पर टैग नहीं किया था। अब अमिताभ बच्चन ने इसका पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पूरी कास्ट को टैग किया है लेकिन रिया चक्रवर्ती गायब हैं।

18 मार्च को आएगा ट्रेलर

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा है, अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है, इंसाफ नहीं फैसला होता है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का ट्रेलर 18 मार्च को आउट होने की बात लिखी है। बिग बी ने फिल्म की कास्ट को टैग किया है लेकिन इसमें रिया चक्रवर्ती नहीं हैं। 

प्रमोशंस से गायब हैं रिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को लेकर दर्शकों का नजरिया काफी नेगेटिव हो चुका है। सुशांत के फैन्स उनसे नाराज हैं और कहीं न कहीं रिया को उनकी मौत की वजह मान रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि बायकॉट के डर से मेकर्स रिया को प्रमोशन में दिखाने से बच रहे हैं।

9 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म पहले 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी। अब इसकी रिलीज डेट बदल गई है। अमिताभ बच्चन ने भी नई रिलीज डेट 9 अप्रैल लिखी है। फिल्म थ्रिलर मिस्ट्री है और सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER