IPL 2021 / चेन्नई सुपर किंग्स ने लॉन्च अपनी नई जर्सी, धोनी साथ में नजर आए - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 25, 2021, 08:56 AM
IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स ने बुधवार को अपनी नई जर्सी लॉन्च की, जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका 'कैमॉफ्लॉज' भी डाला गया है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की नई जर्सी को लॉन्च किया। इसके बाद सोशल मीडिया में चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी को लेकर लोगों ने खूब रिएक्ट किया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को टैग करते ट्वीट किया कि हम नए अवतार में आपको देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच पहला मैच मुंबई में ही खेला जाना है। सीएसके को इस बार अपने सभी लीग मैच मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और कोलकाता में खेले जाने हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस बार आईपीएल के मैच के लिए कम वेन्यू ही रखे गए हैं। गौरतलब है कि सुरेश रैना पिछले सीजन में नहीं खेल सके थे और उन्होंने दुबई पहुंचने के बाद निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया था। वहीं  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 4 मार्च को चेन्नई पहुंचे थे और सीएसके टीम से जुड़े।

आईपीएल का तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी सीएसके के लिए पिछला सीजन बिल्कुल अच्छा नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। इस सीजन में टीम के साथ मोईन अली, चेतेश्वर पुजारा, कृष्णप्पा गौतम जैसे खिलाड़ी जुड़े हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER