Congress News / कांग्रेस की तरफ से अडानी के खिलाफ गाना- वतन को लूट लिया मिलकर…, Video

Zoom News : Sep 26, 2023, 01:00 PM
Congress News: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. कांग्रेस ने लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए कमर कस ली है. जब से पीएम मोदी सत्ता के शिखर पर विराजमान हुए हैं, तभी से कांग्रेस उनके और उद्योगपति गौतम अडानी के रिश्तों को लेकर बीजेपी पर हमलावर रही है. कांग्रेस हमेशा से आरोप लगाती आई है कि बीजेपी और गौतम अडानी ने मिलकर देश को लूट लिया है. अब कांग्रेस ने इन आरोपों पर एक गाना रिलीज कर दिया है.

कांग्रेस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर नरेंद्र मोदी और गौतम अडानी को दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में कव्वाली के जरिए कांग्रेस ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. गाने के कैप्शन में कांग्रेस ने लिखा है, ”वतन को लूट लिया मिलकर BJP और अडानी वालों ने, काले दिल वालों ने, खोटी नीयत वालों ने.”

किसके हैं 20 हजार करोड़? -कांग्रेस

इस वीडियो में राहुल गांधी को एक बार फिर 20 हजार करोड़ रुपए का मामला उठाते हुए दिखाया गया है. दरअसल राहुल गांधी हमेशा से आरोप लगाते रहे हैं कि शेल कंपनियों के जरिए हजारों करोड़ रुपयों का अडानी ग्रुप में निवेश किया गया. राहुल बार बार मोदी सरकार से पूछते रहे हैं कि गौतम अडानी की बेनामी कंपनियों को मिले 20 हजार करोड़ रुपए किसके हैं?

गाने के जरिए कांग्रेस ने मोदी सरकार पर यह भी आरोप लगाया है कि अगर संसद में कोई सरकार से सवाल करता है तो सरकार उनका माइक बंद करा देती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER