मनोरंजन / 'दबंग 3' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी मचा रही है धमाल

NDTV : Oct 23, 2019, 10:03 PM
Dabangg 3 Trailer | सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार भी चुलबुल पांडे अपने दमदार अंदाज में दुश्मनों को खूब सबक सिखा रहे हैं.  चुलबुल रॉबिनहुड पांडे (Chulbul Pandey) का ये अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे चुलबुल पांडे अपने दुश्मनों की छुट्टी कर रहे हैं. 'दबंग 3' के ट्रेलर में एक्शन स्टंट के साथ-साथ कॉमेडी का छौंक भी भरपूर मात्रा में लगाया गया है. इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonaskshi Sinha) एक बार फिर 'रज्जो' बनकर फैन्स का दिल जीत रही हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3 Trailer) को लोग खूब पसंद कर रहै हैं. इस फिल्म में चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) बन सलमान खान फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते दिख रहे हैं. इश फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonaskshi Sinha) की जोड़ी खूब जम रही है. दमादार ट्रेलर को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाएगी.

बता दें, इससे पहले चुलबुल पांडे, रज्जो और दबंग 3 (Dabangg 3) के खलनायक 'बाली' के पोस्टर को फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है. बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER