धौलपुर / राजस्थान कोर्ट में पेश हुआ डकैत जगन गुर्जर, 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

Dainik Bhaskar : Jun 29, 2019, 01:01 PM
धौलपुर. शुक्रवार को सरेंडर करने के बाद शनिवार को डकैत जगन गुर्जर को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद जगन गुर्जर को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी अनुसार दो दिन की रिमांड के दौरान उसके पास मौजूद हथियार और फरारी के दौरान की जानकारी ली जाएगी। बाड़ी सदर थाना पुलिस इन मामलों में पूछताछ करेगी। बता दें कि जगन गुर्जर को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या 3 बाडी के सामने पेश किया गया। 

कौन है जगन गुर्जर

जगन गुर्जर धौलपुर के डांग के भवुतीपुरा का रहने वाला था। 1994 में उसे जीजा की हत्या हो गई थी। जिसके बाद 1994 में उसने पत्नी और भाइयों के साथ मिलकर डकैत गैंग बनाया। बता दें कि 12 जून को जगन ने धौलपुर जिले के करनपुर-सायका पुरा गांव में दो महिलाओं से मारपीट कर उन्हें निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया था। 13 जून से पुलिस उसकी तलाश चल रही है। चंबल में आतंक का पर्याय बने जगन गुर्जर पर राजस्थान, उप्र और मप्र के विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट, फिरौती, अपहरण, नकबजनी, डकैती से जुड़े 100 से अधिक मामले दर्ज थे। उस पर 40 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था। 

बेटी की शादी में जुर्म की दुनिया छोड़ने की खाई थी कसम

9 साल पहले अपनी बेटी की शादी करते समय कसम खाई थी कि वह अब जुर्म की दुनिया छाेड़ देगा। इससे पहले वह तीन बार आत्मसमर्पण भी कर चुका। लेकिन उसने हर बार वापस जुर्म की राह पकड़ ली।

तीन बार पहले भी कर चुका आत्मसमर्पण

19 अगस्त, 2018 को बयाना में तत्कालीन आईजी मालिनी अग्रवाल के समक्ष।

30 जनवरी 2009 को कैमरी गांव के जगन्नाथ मेले में कांग्रेस नेता सचिन पायलट के सामने।

वर्ष 2001 में तत्कालीन धौलपुर एसपी बीजू जॉर्ज जोसफ के सामने।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER