अजमेर / दुष्कर्म के आरोपी डेयरी चेयरमैन बोले- आरोप लगाने से कुछ नहीं होता उसे साबित करना पड़ता है

News18 : Nov 06, 2019, 05:11 PM
अजमेर | राजस्थान (Rajasthan) में अजमेर डेयरी (Ajmer Dairy) के चेयरमैन रामचंद्र चौधरी (Chairman Ramchandra Choudhary) पर युवती द्वारा लगाए गए दुष्कर्म (Rape) के आरोपों के बाद बुधवार को रामचंद्र चौधरी एसपी कार्यालय पहुंचे. रामचंद्र चौधरी ने एसपी से मुलाकात की.

चौधरी जब एसपी से मिलकर बाहर निकले तो मीडिया (Media) ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन वो मीडिया के सवालों से उखड़े नजर आए और केवल नो कमेंट्स कहकर चले गए. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में चौधरी यह भी कहते हुए नजर आए कि "आरोप लगाने से कुछ नहीं होता उन्हें साबित करना पड़ता है. आरोप तो मैं भी हर किसी पर लगा सकता हूं."

वहीं इस मामले के बाद आज चौधरी पहली बार मीडिया के सामने आए हैं. गौरतलब है कि मामले में डेयरी चेयरमैन पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता भी एसपी से मिलने पहुंची थी और उसने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए जांच अधिकारी बदलने की मांग की थी.

केस से जुड़ा ऑडियो वायरल हुआ था

उल्लेखनीय है कि इससे पहले इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हुआ था. इस वायरल ऑडियो में पीड़िता और चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी की बातचीत बताई जा रही है. यह ऑडियो वायरल होने के बाद डेयरी की राजनीति में हड़कंप मच गया. इस बीच पीड़िता भी मीडिया के सामने आ चुकी है. उसने मीडिया के सामने भी डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी पर लगाए गए आरोपों को दोहराया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER