IPL 2021 / दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले पत्नी के साथ डांस करते नजर आए एबी डीविलियर्स, देखें-VIDEO

Zoom News : Oct 08, 2021, 09:57 PM
IPL 2021 | आईपीएल 2021 के आखिरी लीग मैच में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होना है। इस मैच में जीत दर्ज करके दोनों टीमें जीत के साथ लीग चरण का समापन करना चाहेगी। दिल्ली कैपिटल्स इस समय 13 मैचों में 10 जीत के साथ तालिका में टॉप पर है। वहीं, बैंगलोर की टीम तीसरे नंबर पर है। हालांकि दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। दिल्ली के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स पूरी मस्ती में नजर आए। 

डीविलियर्स मुकाबले से पहले पत्नी डेनियल डीविलियर्स के साथ डांस करते नजर आए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्‍टार बल्‍लेबाज के साथ उनका परिवार भी यूएई में है। डेनियल डीविलियर्स ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमेंद वह डीविलियर्स के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। डीविलियर्स ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'जब हम 80 साल के हो जाएंगे तब भी आपके साथ डांस करने का इंतजार नहीं कर सकती। तब शायद आप कुछ धीरे डांस करो।'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद टीम के खिलाड़ी मानसिक रूप से खुद को फिट रखने के लिए डांस या कुछ अन्य मनोरंजन के काम कर रहे हैं। डीविलियर्स से पहले उनके टीम साथी युजवेंद्र चहल भी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ डांस करते हुए नजर आए थे। चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पति के साथ पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के पॉपुलर सॉन्ग 'क्या बात ऐ' पर डांस करते हुए नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा था और फैंस इस पर कमेंट भी कर रहे थे। दोनों इस वीडियो में ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने हुए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER