बॉलीवुड / आराध्या बच्चन की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल, अभिषेक- ऐश्वर्या की बेटी पर फैन्स ने लुटाया प्यार

Zoom News : Mar 24, 2022, 10:06 PM
बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) एक पॉप्यूलर स्टार किड हैं। एक ओर जहां आराध्या के फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके कई फैन पेज भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। आराध्या की तस्वीरों पर फैन्स भी खूब प्यार लुटाते हैं, इस बीच स्टार किड की एक अनदेखी  थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आराध्या स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

स्कूल ड्रेस में आराध्या बच्चन

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में आराध्या स्कूल में नजर आ रही हैं और उनके साथ कुछ और बच्चे भी मौजूद हैं।  सभी बच्चों ने मास्क लगाया हुआ, हालांकि इसके बाद भी फैन्स ने आराध्या को पहचान लिया है। फैन्स आराध्या की बॉडी लैंग्वेज की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनकी शालीनता साफ साफ दिख रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीर आराध्या बच्चन की वायरल हो रही है, वो 26 जनवरी 2022 की बताई जा रही है।

ऐश्वर्या के साथ स्विमिंग पूल में चिल

याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब आराध्या की कोई फोटो- वीडियो वायरल हुआ हो, इससे पहले भी हाल ही में आराध्या की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हुई थी। आराध्या के फैन पेज ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में आराध्या, ऐश्वर्या की गोदी में स्विमिंग पूल में चिल करती दिख रही थीं। ऐश्वर्या ने जहां गॉगल लगाया है तो वहीं आराध्या स्माइल करती दिख रही थीं। इस तस्वीर में मां बेटी का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड दिख रहा है, वहीं तस्वीर में आराध्या काफी क्यूट दिख रही हैं। 

धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रहीं आराध्या

बता दें कि इससे पहले हाल ही में आराध्या का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में आराध्या ने पहले हिंदी कविता की कुछ पंक्तियां गाई थीं, इसके बाद आराध्या ने बताया था कि अगर कोई शख्स कोई भाषा सीखना चाहता है, तो उसे कविताओं के जरिए इसे सीखना चाहिए। आखिर में आराध्या कहती नजर आ रही हैं कि उनकी क्लास कविताएं सुनाएगी, जो हिंदी भाषा के लिए उनके प्यार को दर्शाएगी। आराध्या के इस क्यूट वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया था। गौरतलब है कि आराध्या बच्चन, मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER