क्रिकेट / डेविड वॉर्नर 'आईसीसी टिक टॉक ऑफ द डिकेड', जानिए क्या है पूरा मामला

Zoom News : Dec 30, 2020, 10:53 AM
क्रिकेट | इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने हाल ही में अपने दशक के सबसे बेस्ट क्रिकेटर्स की लिस्ट जारी की है। ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वार्नर ने अपने ही अंदाज में आईसीसी की इस लिस्ट पर चुटकी ली है। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए डेविड वार्नर ने खुद को दशक का 'आईसीसी टिक टॉक' क्रिकेटर बताया है।

डेविड वार्नर हालांकि इस दौरान युजवेंद्र चहल को भी याद करना नहीं भूले। वार्नर ने लिखा, ''मुझे लगता था चहल और मैं दोनों ही दशक के आईसीसी टिक टॉक क्रिकेटर बनेंगे।''

टॉकडाउन के दौरान डेविड वार्नर और चहल दोनों ही अपने टिक टॉक वीडियो की वजह से चर्चा में रहे हैं। डेविड वार्नर के साउथ इंडियन गानों पर किए गए डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। ठीक इसी तरह चहल भी अपने डांस के वीडियो की वजह से लॉकडाउन के दौरान काफी चर्चा में रहे।

इनके दोनों खिलाड़ियों के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयश अय्यर ने भी लॉकडाउन के दौरान टिक टॉक पर अपने वीडियो बनाए। अय्यर और चहल को कई मौकों पर अपने टिक टॉक वीडियो की वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा ट्रोल भी किया जाता रहा है।

वनडे टीम में मिली वार्नर को जगह

बता दें कि डेविड वार्नर को दशक की आईसीसी वनडे टीम में बतौर ओपनर जगह मिली है। वार्नर हालांकि इन दिनों चोट की वजह से मैदान से दूर हैं। इंडिया के खिलाफ हाल ही में खेली गई वनडे सीरीज के दौरान वार्नर को ग्रोइन में इंजरी का शिकार होना पड़ा।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने सिडनी टेस्ट के लिए वार्नर की टीम में वापसी के संकेत दिए हैं। इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से सिडनी टेस्ट खेला जाना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER