Mehwish Hayat / खुलासे के बाद दहशत में दाऊद की गर्लफ्रेंड, दिया पहला रिएक्शन

Zee News : Aug 26, 2020, 09:35 PM
पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) के संबंध भारत के दुश्मन नंबर एक दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) से होने का खुलासा किया है। आतंकी की गर्लफ्रेंड होने की बात से पर्दा उठने के बाद पहली बार महविश हयात ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी अभिनेत्री ने इन आरोपों का जवाब दिया है।

बुधवार को ट्वीट के जरिए महविश हयात ने कहा है कि मेरे खिलाफ जो गलत आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं बयान जारी कर उसको महत्‍व नहीं देना चाहती। मैं उनके एजेंडे को जानती हूं और ये भी जानती हूं कि वे ऐसा क्‍यों कर रहे हैं? इसके साथ ही कहा कि कश्‍मीर पर उनकी ज्‍यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्‍वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी... और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है-लियोनार्डो डि कैप्रियो।

आइटम सांग से लेकर तमगा-ए-इम्तियाज हासिल करने तक का सफर

सोमवार को अपने शो DNA में खुलासा किया था कि दाऊद इन दिनों पाकिस्तान की फिल्म अभिनेत्री महविश हयात के लगातार संपर्क में है और ये अभिनेत्री ही आज की तारीख में दाऊद की सबसे बड़ी कमजोरी है।

महविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत में एक आटइम नंबर किया था और कहा जाता है कि इसी के बाद वो लाइम लाइट में आईं और दाऊद इब्राहिम के संपर्क में रहने की वजह से आज महविश को बड़ी-बड़ी फिल्में भी मिल रही हैं और फिल्म इंडस्ट्री में उनका रुतबा बहुत बढ़ गया है और सरकार में भी दखल बढ़ने लगा है।

गौरतलब है कि इसकी शुरुआत साल 2019 से हुई। जब पाकिस्तान की फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री को वहां के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया। 37 साल की महविश हयात को कुछ वर्ष पहले तक कोई नहीं जानता था। लेकिन आज की तारीख में वो पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गई है। जब महविश को तमगा ए- इम्तियाज दिया गया तो बहुत सारे लोगों ने ये सवाल उठाया कि एक अंजान और औसत दर्जे की अभिनेत्री ने ऐसा क्या कर दिया कि उसे इतना बड़ा सम्मान दे दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER