बॉलीवुड / अपनी फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रोने लगीं दीपिका; वीडियो आया सामने

Live Hindustan : Dec 10, 2019, 04:24 PM
दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका जितनी खुश थीं उतनी ही इमोशनल भी। दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका काफी इमशोनल हो गईं। दीपिका को रोता देख उनकी डायरेक्टर मेघना गुल्जार और एक्टर विक्रांत मैसी ने उन्हें संभाला। दीपिका रोते हुए कहती हैं, ये मेरे लिए बहुत स्पेशल फिल्म है। मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं हैं।

बता दें कि ये फिल्म एसिट अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है। छपाक में दीपिका, मालती का किरदार निभा रही हैं जिसके ऊपर एसिड अटैक होता है। एसिड अटैक होने के बाद मालती कैसे इंसाफ की लड़ाई लड़ती हैं और इस अटैक के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदलती है वो इस फिल्म में दिखाया गया है।

फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैस्सी हैं जो रिपोर्टर का किरदार निभा रहे हैं और मालती को सपोर्ट करते हैं। 'छपाक' को मेघना गुल्जार ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने इससे पहले 'राजी' और 'तलवार' को डायरेक्ट किया है। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। बता दें, दीपिका ने इस रोल के लिए खूब मेहनत की है। लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में ढालने के लिए दीपिका ने प्रोस्थेटिक्स की मदद ली है। दीपिका ने जब अपना पहला पोस्टर शेयर किया था तब उन्हें देखकर सब चौंक गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER