Sirohi News / डम्पर और बोलेरो में भिंडत, 6 लोग घायल, रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने की बचाव कार्य में मदद

Zoom News : Jun 07, 2023, 07:41 AM
Sirohi News : सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के गिरवर चौकी स्थित चनार बोर्ड के पास मंगलवार दोपहर में एक डम्पर और बोलेरो में जबरदस्त भिंडत हो गई. हादसे में 6 लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


गिरवर चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि भीनमाल के थोबाऊ गांव के लोग रेवदर की ओर से बोलेरो से आबूरोड की ओर जा रहे थे. तभी चनार बोर्ड के पास खाली डम्पर ने टक्कर मारी. आमने-सामने हुई भिड़ंत में बोलेरो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद सूचना मिलने पर 108 और गिरवर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं इस दौरान रेवदर जा रहे स्थानीय विधायक जगसीराम कोली रुके और घायलों को बोलेरो से बाहर निकालने में मदद की और एम्बुलेंस में भिजवाया. घायलों का राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है


विधायक ने दिखाई तत्परताः हादसे के बाद मौके से गुजर रहे रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने तत्परता दिखाते हुए सभी घायलों को पुलिस के सहयोग से बोलेरो से बाहर निकाल एम्बुलेंस तक पहुंचाया और उचित उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए. डम्पर और बोलेरो में हुई भिड़ंत में भीनमाल के थोबाऊ निवासी राणापुत्र पुनमाराम कलबी (39), भूराराम पुत्र रूपाराम (60), गिरधारी राम पुत्र राणाराम (60), आशाराम पुत्र दीपाराम (45), खेराज पुत्र दीपाराम (35) व रडमाल पुत्र शांतिराम घायल हो गए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER