Kalam Academy Sikar / सीकर में कलाम कोचिंग पर पड़ी ED की रेड- रीट पेपरलीक मामले को लेकर पूछताछ

Zoom News : Aug 07, 2023, 08:27 PM
Kalam Academy Sikar: सीकर में नवलगढ़ रोड पर कलाम कोचिंग में सोमवार को ईडी की रेड पड़ी हैं। ईडी के करीब 12 अफसर 3 गाड़ियों में सवार होकर कोचिंग पर पहुंचे हैं। सुरक्षा के लिहाज से कोचिंग के बाहर सीआरपीएफ के 3 जवान भी तैनात किए गए हैं। वहीं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने ईडी की कार्रवाई पर कहा कि, उनका कोचिंग से कोई लेना-देना नहीं हैं।

जानकारी अनुसार राजस्थान हुए रीट पेपर लीक मामले को लेकर ईडी यहां जांच पड़ताल कर रही है। सोमवार सुबह भी ईडी के अफसर कोचिंग पहुंचे तो सभी हैरत में पड़ गए। उनके साथ सीआरपीएफ के जवान भी थे। अफसर सीधे कोचिंग के अंदर गए और जवान बाहर खड़े रहे। उन्होंने कागज देखकर पूछताछ की। कलाम कोचिंग आरएएस सहित अन्य कई बड़ी भर्ती परीक्षाओं की तैयारी करवाती है।

डोटासरा बोले-कलाम कोचिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं

ईडी की कार्रवाई होने पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का भी बयान आया हैं। डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कलाम कोचिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। जिसने गड़बड़ी की होगी उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। डोटासरा ने कहा कि ईडी की कार्रवाई पीछे 3-4 महीने से चल रही हैं, वे सीकर भी जा सकते हैं। जो एजेंसियां काम कर रही है वे स्वतंत्र और पारदर्शिता पूर्व काम करें।

उन्होंने कहा कि अगर कोई दिक्कत या गड़बड़ी पाई जाएगी तो वे अपनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि। ईडी मेरे वहां नहीं गई है न ही ईडी ने उन्हें फोन किया। उन्होंने कहा कि डोटासरा न कभी थकता है और न ही डरता और घबराता हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER