Elon Musk Will Resign / एलन मस्क ट्विटर के पद से देंगे इस्तीफा ! जानिए क्यों लेने जा रहे हैं ये बड़ा फैसला

Zoom News : Dec 21, 2022, 09:03 AM
Elon Musk Will Resign: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब इस बार उन्होंने ऐसा किया कि वह खुद फंस गए हैं। एलन मस्क ने रविवार को ट्विटर पर एक पोल चलाया। जिसमें उन्होंने यूजर्स से पूछा कि उन्हें सीईओ के पद से इस्तीफा देना चाहिए या नहीं। अब पोल के नतीजे सामने आ गए हैं। लेकिन पोल मस्क के लिए भारी साबित हुआ है। एलन सोच रहे होंगे कि हमने ऐसा क्यों किया। इस पोल में मस्क को हार का सामना करना पड़ा है।

जानिए क्यों देंगे इस्तीफा

मस्क ने हार के बाद कहा कि 'वह जल्द ही सीईओ पद से इस्तीफा देंगे। इसके लिए हम किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जो इस पद को संभाल सके। उन्होंने आगे लिखा कि इसके बाद सॉफ्टवेयर और सर्वर टीम को संभालेंगे'। इस पोल के जरिए 57.5 प्रतिशत लोगों ने सहमति जताई कि मस्क को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीं 42.5 फिसदी लोगों ने असहमति जताई। यानी इतने प्रतिशत लोग चाहते कि एलन ट्विटर की कमान अपने पास ही रखें। 

मस्क का पहले से था मन? 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस पोल को कराने से पहले मस्क सक्रिय रूप से अपने पद से इस्तीफा देने का मन बना चुके थे। इसके लिए उनके पद के दावेदार युवक की तलाश कर रहे हैं। वहीं, इस पोल के बाद मस्क ने भी अपनी मंशा जाहिर की है। मस्क ने रविवार को एक ट्विटर पोल चलाया। रिजल्ट आने के बाद मस्क ने आज ट्विटर पर बताया कि वह जल्द ही पोस्ट से इस्तीफा देंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER