UP STF Encounter / अतीक अहमद के बेटे असद का झांसी में एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी ढेर

Zoom News : Apr 13, 2023, 01:57 PM
UP STF Encounter: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) के आरोपियों को खोज रही यूपी एसटीएफ (UP STF) की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. यूपी एसटीएफ ने मामले के आरोपी और 5 लाख रुपये के इनामी अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद (Asad) और शूटर गुलाम (Ghulam) को मुठभेड़ में मार गिराया है. यूपी एसटीएफ का अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम से एनकाउंटर झांसी (Jhansi) में हुआ. पुलिस ने अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर में ढेर होने की पुष्टि की है. पुलिस उमेश पाल मर्डर केस में नाम आने के बाद से ही दोनों की तलाश कर रही थी और आज आखिर सफलता हाथ लगी.

असद-गुलाम पर था 5-5 लाख का इनाम

बता दें कि अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम दोनों उमेश पाल मर्डर में केस वांटेड थे. दोनों के सिर पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया था. इस मुठभेड़ में यूपी एसटीएफ की टीम को डिप्टी एसपी नावेंदु और डिप्टी एसपी विमल ने लीड किया. यूपी एसटीएफ की टीम ने मौके से विदेशी हथियार भी बरामद किए हैं.

डिप्टी CM मौर्य ने यूपी STF को दी बधाई

इस बीच, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है, 'यूपी STF को बधाई देता हूं, उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था!'

बेटे के एनकाउंटर पर रोया अतीक अहमद

जब अतीक अहमद को प्रयागराज कोर्ट में उसके बेटे असद के एनकाउंटर की खबर दी गई तो वह रोने लगा. अतीक अहमद का भाई अशरफ भी अपने भतीजे असद के मुठभेड़ में मारे जाने पर भावुक हो गया. अतीक अहमद को उमेश मर्डर केस में पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था. दूसरी तरफ, उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि सीएम योगी का आभार व्यक्त करती हूं.

उमेश पाल की मां बोलीं- मेरे बेटे को सरेआम गोली मार दी। आज की कार्रवाई से हम लोगों को थोड़ी सी शांति मिली है। मेरे बेटे के हत्यारे मारे गए। ये जो 2 एनकाउंटर हुए हैं, उन्हें पाप की सजा मिली। देर है अंधेर नहीं है। योगीजी को धन्यवाद।

इधर अतीक की सुनवाई, उधर एनकाउंटर हुआ

एनकाउंटर की खबर उस वक्त सामने आई, जब प्रयागराज कोर्ट में अतीक अहमद की रिमांड पर सुनवाई चल रही थी। अतीक अहमद को मंगलवार को साबरमती की जेल से प्रयागराज कोर्ट लाया गया था। उसके भाई अशरफ को भी कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस को दोनों से उमेश पाल मर्डर केस में पूछताछ करनी है। उसके पास 200 सवालों की लिस्ट है।

अतीक ने पत्नी से कहा था- बेटे ने शेरों वाला काम किया है

उमेश पाल मर्डर में असद का नाम और CCTV फुटेज सामने आने के बाद शाइस्ता ने अतीक अहमद से नाराजगी जाहिर की थी। रोते हुए कहा था कि असद अभी बच्चा है। उसे इस मामले में नहीं लाना चाहिए था। यह सुनने के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद नाराज हो गया था।

फोन पर डांटकर उसने शाइस्ता परवीन से कहा था, 'असद शेर का बच्चा है। उसने शेरों वाला काम किया है। आज उसकी वजह से ही मैं 18 साल बाद चैन की नींद सोया हूं। उमेश के चलते मेरी नींद हराम हो गई थी। अब तुम बेवजह बात करके मेरा मूड न खराब करो। सब मैनेज हो जाएगा।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER