JAMMU AND KASHMIR / कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू, पुलिस और सेना मोर्चे पर

Zoom News : May 08, 2022, 09:32 AM
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पुलिस और सेना ने मोर्चा संभाल रखा है। 


कल सुबह आतंकियों ने हमला कर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी। हमले में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी ने इलाज के दौरान देर शाम अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह पुलिस नियंत्रण कक्ष हेल्पलाइन 112 में ड्राइवर के रूप में तैनात थे। घटना के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का सुराग नहीं लगा।


पुलिस ने बताया कि घटना सुबह 8.50 बजे की है। बाइक से जा रहे कांस्टेबल गुलाम हसन को आतंकियों ने सफाकदल इलाके में आइवा पुल के पास निशाना बनाकर गोली मारी। गोली लगते ही वह बाइक से गिर पड़े। इसके बाद आतंकी मौके से भाग निकले। खून से लथपथ पुलिसकर्मी को तत्काल शेर-ए-कश्मीर चिकित्सा विज्ञान संस्थान (स्किम्स) पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने देर शाम दम तोड़ दिया।


घटना के बाद विभिन्न सुरक्षा बलों के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी हासिल की। साथ ही आसपास के इलाकों को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया। पूरे इलाके में सुरक्षा घेरा मजबूत कर दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER