Coronavirus / इंग्लैंड की टीम में मचा हड़कंप, मोइन अली कोरोना पॉजिटिव

Zoom News : Jan 04, 2021, 07:16 PM
Cricket: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से हो रही है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले इंग्लैंड के लिए बुरी खबर है। टीम के स्टार ऑलराउंडर मोइन अली श्रीलंका पहुंचने के बाद हुई कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के चलते माेइन अली श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं और अब वो दस दिन तक आइसोलेशन पर रहेंगे। उनके अलावा तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है क्योंकि वो मोइन अली के साथ थे।

मोइन अली के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर इस बात की सूचना दी है। बोर्ड ने बताया है कि मोइन में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। इंग्लैंड की टीम अभी हम्बनटोटा में ठहरी हुई है और पहले टेस्ट से ठीक पहले गॉल जाएगी। वहीं मोइन को टीम से अलग दूसरी होटल में ठहराया जाएगा।

बता दें कि यह सीरीज वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के तहत मार्च 2019 में खेली जानी थी लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए उस वक्‍त इंग्‍लैंड की टीम दौरा बीच में ही छोड़कर वापस लौट गई थी। इंग्लैंड का हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी दौरा भी कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरा नहीं हो सका था। बता दें कि कोरोना काल में इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू होने के बाद यह पहली बार है,जब इंग्लैंड का कोई इंटरनेशनल क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस दौरान टीम ने 10 हजार से ज्यादा कोरोना टेस्ट किए, लेकिन सभी में खिलाड़ी नेगेटिव निकले।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER