शर्मनाक / बाप-बेटे ने किया महिला के साथ गैंगरेप, फिर कर दिया आग के हवाले, गिरफ्तार

Zoom News : Feb 27, 2021, 09:21 AM
सीतापुर: उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) के सीतापुर गैंग रेप की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पिता-पुत्र ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और बाद में उसे जिंदा जला दिया। इस दर्दनाक घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि सीतापुर गैंग रेप पीड़ित महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद लोगों ने महिला को देखा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद महिला को जल्द स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। लेकिन गैंगरेप से पीड़ित महिला की हालत ज्यादा गंभीर थी। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल, पीड़िता का सीतापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इससे पहले, सनसनीखेज घटना (सीतापुर गैंग रेप) की सूचना मिलते ही एएसपी एनपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जान लें कि सामूहिक बलात्कार के बाद महिला को जलाने के मामले में आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। डॉक्टरों के अनुसार, पीड़ित का शरीर 30 प्रतिशत तक जल गया। यह पूरा मामला नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के विजयन ग्रंट का है।

देर शाम एसपी आरपी सिंह ने भी घटना का जायजा लिया। एसपी आरपी सिंह का कहना है कि सभी तथ्यों को जानने के लिए टीमों को तैनात किया गया है। महिला अब पूरी तरह से स्वस्थ है। महिला के परिवार के अनुसार, 3 साल पहले, महिला जलने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसका इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि पीड़िता सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र के चेयरपर्सन हरौरा की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता मानसिक रूप से बीमार है। वह अपने गाँव से पैदल सड़क पर आई। इसके बाद नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर निवासी रामकिशोर पीड़िता को अपने साथ गाड़ी पर बैठाकर अपने घर ले गए।

तब शुक्रवार की सुबह पीड़ित महिला जोगी बाबा की जगह गंभीर हालत में लोग मिले थे। क्षेत्र के लोग रामकिशोर पर अपने बेटे सहित, सामूहिक बलात्कार के बाद महिला को जिंदा जलाने का आरोप लगा रहे हैं। पीड़ित महिला की हालत देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया और उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER