अलवर / थाने में फायरिंग: दाे हैड कांस्टेबल बर्खास्त, 69 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, एसएचओ सहित 4 सस्पेंड

Dainik Bhaskar : Sep 10, 2019, 07:46 AM
जयपुर/अलवर. बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर मोस्टवांटेड बदमाश विक्रम उर्फ पपला को लॉकअप से फरार कराने की घटना के 3 दिन भी एसओजी-एटीएस के हाथ खाली हैं। वहीं, चाराें तरफ किरकिरी झेलने के बाद पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए पपला को भगाने में संदिग्ध भूमिका पर दाे हैड कांस्टेबलाें रामवतार व विजयपाल काे बर्खास्त कर थाने के सभी 69 पुलिसकर्मियाें काे लाइन हाजिर कर दिया।

थाना प्रभारी सुगन सिंह व हिस्ट्रीशीटर विनाेद स्वामी की काली स्काॅर्पियाे लेकर घूमने वाले तत्कालीन सीओ जनेेश सिंह तंवर, हैड कांस्टेबल सुनील व कांस्टेबल कृष्ण कुमार काे सस्पैंड किया गया है। माैजूदा सीओ रामजीलाल काे एपीओ किया गया है। डीजीपी डाॅ. भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि हैड कांस्टेबल सुनील की भूूमिका की जांच की जा रही है। अतुल साहू काे बहराेड़ सीओ व तिजारा थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी को बहरोड़ का नया थाना प्रभारी लगाया गया है।

नवाब खान काे भिवाड़ी सीओ के पद पर लगाया गया है। थाने में कुल 94 पुलिसकर्मियों के पद स्वीकृत हैं। बता दें कि शुक्रवार को कुछ बदमाश एके-47 से फायरिंग कर बदमाश पपला को लॉकअप से छुड़ा ले गए थे। प्रदेश में इस तरह की यह पहली घटना थी। मामले में पुलिस की मिलीभगत भी सामने आ रही थी। 

कामां सीओ भी सस्पेंड, चार लोग हिरासत में

हिस्ट्रीशीटर विनाेद स्वामी की काली स्काॅर्पियाे लेकर घूमने वाले बहरोड़ के तत्कालीन सीओ जनेेश सिंह तंवर को भी सस्पैंड किया गया है। भास्कर ने 9 जुलाई के अंक में बताया था कि अभी कामां में तैनात सीओ जनेश ने तीन माह तक हिस्ट्रीशीटर की कार इस्तेमाल की थी।  इसी बीच, पपला की तलाशी में एटीएस ने शेखावाटी, महेन्द्रगढ़ में दबिश दी। टपूकड़ा थाना क्षेत्र के बुरेहड़ा गांव

पपला के जीजा की निकली स्कॉर्पियो

बहरोड़ थाने से फरार होने में इस्तेमाल हुई काली कार के बाद वह सफेद स्काॅर्पियो भी पपला के जीजा इब्राहिमपुर निवासी विजय सिंह की निकली, जिसमें पपला काे 31.90 लाख रु. के साथ पकड़ा था। वारदात के अगले ही दिन विजय को पकड़ लिया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER