Rajasthan / पहले किया युवक का किडनैप, फिर पहना दिये महिलाओं के कपड़े, वीडियो बनाकर किया वायरल

Zoom News : Feb 11, 2021, 05:20 PM
डूंगरपुर जिले के रामगढ़ निवासी एक युवक का 4 महीने पहले अपहरण कर उसे 3 दिन तक बंधक बनाकर रखने के बाद अमानवीय यातना देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने दहेज थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। प्रताड़ना के दौरान युवक के साथ शर्मनाक हरकत की गई।

जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि 4 महीने पहले डूंगरपुर जिले के रामगढ़ गाँव का एक युवक इटलिपाल गाँव की शादी में आया था। इसके बाद इटालिपाल गांव निवासी विवाहिता के परिजन रामगढ़ आए और युवक के छोटे भाई का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद, विवाहित महिला का परिवार युवक को इटालिपाल गांव में ले गया और 3 दिनों तक कमरे में रस्सी से बांधा।

इस दौरान शादीशुदा महिला के परिजनों ने उसे गंजा कर दिया और उसकी पिटाई की। यही नहीं, उसे महिलाओं के कपड़े पहनाए गए और अश्लील हरकतें भी की गईं। बाद में, विवाहित महिला के परिजनों और अपहृत युवक के परिवार के बीच समझौता हुआ। समझौते के अनुसार, विवाहित महिला के परिजनों ने बंधक के परिवार से 2 लाख 80 हजार रुपये भी वसूले और यातनापूर्ण वीडियो वायरल न करने का वादा किया।

घटना के 4 महीने बाद, अब विवाहित महिला के परिवार ने सोशल मीडिया पर युवक के साथ की गई बर्बरता का वीडियो बनाया है। घटना से आहत युवती ने दाउदा थाने में रिपोर्ट दी। इस पर पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER