देश / पहले तो सरकारी नौकरी नहीं, कुछ मौका आए तो पेपर लीक; कितना सब्र करे युवा?: वरुण गांधी

Zoom News : Dec 02, 2021, 01:13 PM
नई दिल्ली: लंबे समय से पार्टी की लाइन से अलग बयान देकर बागी रुख अपना चुके वरुण गांधी ने एक बार फिर से बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। इस बार वरुण गांधी ने यूपीटेट की परीक्षा लीक को लेकर हमलावर रुख अपनाया है और सरकार पर नौकरी न देने का आरोप भी लगाया है। वरुण गांधी इससे पहले कृषि कानूनों को लेकर भी खुलकर मोदी सरकार का विरोध करते रहे हैं। 

गुरुवार को वरुण गांधी ने ट्वीट किया, 'पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो। रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतजार में हैं। सेना में भर्ती का भी वही हाल है। आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान??'

बता दें कि यूपी में बीते रविवार यानी 28 नवंबर को UP TET परीक्षा आयोजित की गई थी। लेकिन इसका पेपर लीक हो गया था। ऐसे में परीक्षा रद्द कर दी गई थी। इस मामले में यूपी एसटीएफ जांच कर रही है। इस परीक्षा का आयोजन पीएनपी ने कराया था। संजय उपाध्याय को परीक्षा नियामक प्राधिकारी बनाया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर मंगलवार को संजय उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया था।

अब तक इस मामले में उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों से 29 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं, 20 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ जारी है। फिलहाल यूपीटेट एग्जाम की नई तारीख और एडमिट कार्ड को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER