दुनिया / मैक्सिको के नेशनल पार्क में चार पॉर्न स्टार्स ने बनाए वीडियो, फिर किया पोस्ट, हुआ वायरल

Zoom News : Nov 10, 2020, 04:34 PM
मैक्सिको के कुछ वयस्क अभिनेताओं ने एक राष्ट्रीय उद्यान में गृजालवा नदी के पास कुछ तस्वीरें और वीडियो बनाए हैं, जिसके बाद ये सभी सितारे काफी सुर्खियों में आ गए हैं। वयस्क अभिनेता एलेक्स मारिन ने तीन अन्य पोर्न स्टार मिया मरीन, गिजेल मोटेंस और यामीलेथ रामिरेज़ के साथ पिछले सप्ताह इस नदी के स्थान से कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए।

एलेक्स मारिन ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के बारे में भी बात की है और अपने अनुयायियों के साथ एक छोटी क्लिप भी साझा की है जिसमें ये सभी सितारे सुमिरो घाटी के पास देखे गए थे। एलेक्स का यह ट्वीट प्रशंसकों के बीच काफी वायरल हो रहा था, हालांकि एलेक्स ने बाद में इस विवादित ट्वीट को हटा दिया।

एलेक्स के ट्वीट में लिखा गया- दोस्तों क्या चल रहा है, हम कुछ हॉट तस्वीरें लेने के लिए कैनियन जा रहे हैं जो अब तक किसी ने नहीं ली हैं। यह पहला मौका होगा जब मॉडल और अभिनेत्रियों ने सुमिडेरो के ग्रैंड कैनियन में ऐसी तस्वीरें या वीडियो ली हैं। हालांकि एलेक्स ने कुछ समय बाद इस ट्वीट को अपनी प्रोफाइल से हटा दिया।

मेक्सिको की सरकारी एजेंसी इन पोर्न स्टार्स की कार्रवाई से बहुत परेशान है। एजेंसी को राष्ट्रीय संरक्षित क्षेत्रों का राष्ट्रीय आयोग नामित किया गया है और मेक्सिको के संरक्षित क्षेत्रों की देखरेख करता है। इस एजेंसी ने इन पोर्न स्टार्स की कार्रवाई की कड़ी आलोचना की है। इस एजेंसी ने कहा- यौन सामग्री से भरी फिल्मों ने न केवल इस प्रतिष्ठित स्थान की छवि को नुकसान पहुंचाया है बल्कि यह सामाजिक गिरावट को भी दर्शाता है। चियापा डी कोरोज़ो की इन पोर्न स्टार्स की कार्रवाई के लिए नगर निगम सरकार द्वारा भी आलोचना की गई है, जहां यह घाटी स्थित है।

खबरों के मुताबिक इन सितारों पर भी कार्रवाई हो सकती है। हालांकि, एक अधिकारी का मानना ​​था कि इस घोटाले के कारण, यह पार्क पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बन सकता है और कोरोना अवधि के कारण, इस क्षेत्र के पर्यटन में नुकसान हो सकता है। सेंट्रल चियापास होटल एसोसिएशन के उसी अध्यक्ष ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर देखा जाए तो यह एक तरह से इस खूबसूरत जगह का प्रचार है। ये अभिनेता यहां आए क्योंकि यह एक बहुत ही सुरक्षित जगह है और उन्होंने इस स्थान की प्राकृतिक सुंदरता के लिए ही इस स्थान को चुना होगा।

आपको बता दें कि सुमिडेरो घाटी मेक्सिको के एक प्रसिद्ध पर्यटन केंद्र के रूप में लोकप्रिय है और यहां जानवरों की कई दुर्लभ प्रजातियां भी पाई जाती हैं। वर्षावन और घास के मैदान भी यहां देखे जा सकते हैं यह ध्यान देने योग्य है कि जिजेल, एलेक्स मरीन और मिया मरीन की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी संख्या है और अक्सर ये सितारे इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्मों पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER