Coronavirus in India / देश में कोरोना वायरस से चौथी मौत, पंजाब में मरीज ने तोड़ा दम

AajTak : Mar 19, 2020, 05:10 PM
पंजाब | देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। संक्रमित लोगों की संख्या 180 हो गई है, जिनमें से 4 लोगों की मौत और 15 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं यानी अभी कोरोना वायरस के एक्टिव केस 167 हैं। कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 49 हो गया है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 19, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक, छत्तीसगढ़ में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं।

देश में कोरोना वायरस से एक और मौत

हिंदुस्तान में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। देश में कोरोना वायरस से अब तक कुल चार मौतें हो चुकी हैं। आखिरी मौत पंजाब में हुई है। वहीं, भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या 180 तक पहुंच गई है।

कोरोना के चलते कलबुर्गी में लगाई गई धारा 144

कोरोना वायरस के चलते कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में धारा 144 लगा दी गई है। अब किसी भी हाल में लोग एक जगह एकजुट नहीं हो पाएंगे। जिला प्रशासन के मुताबिक अगर कोई बिना वजह कहीं घूमता मिलता है, तो भी धारा 144 का उल्लंघन माना जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

कोरोनाः कश्मीर घाटी में ट्रेन सेवाएं 31 मार्च तक सस्पेंड की गईं

कोरोना वायरस के चलते कश्मीर में ट्रेन सेवा सस्पेंड कर दी गई है। सरकार के निर्देश के बाद रेलवे प्रशासन ने यह कदम उठाया है। अब बनिहाल और बारामूला के बीच 31 मार्च तक ट्रेन सेवा सस्पेंड रहेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER