बैक टू OTT / भूल भुलैया' से लेकर 'बधाई दो' तक, कोरोना के कारण थिएटर नहीं खुले तो ओटीटी पर रिलीज हो सकती हैं ये बड़ी फिल्में!

Zoom News : Jan 11, 2022, 08:09 PM
बॉलीवुड में कोरोना की तीसरी लहर एक बार मायूसी लेकर आई है। कई फिल्में जो 2022 में बड़े परदे पर रिलीज होने का सपना देख रही थीं फिलहाल उनके अरमानों पर पानी फिर गया है। कई फिल्मों के मेकर्स तो अपनी फिल्मों को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज करने के लिए इंतजार करने को तैयार हैं लेकिन कुछ बड़ी फिल्में ऐसी हैं जिनका भविष्य अब ओटीटी के भरोसे है।

जी हां, नजर डालते हैं कुछ ऐसी फिल्मों पर जिनके अब ओटीटी पर रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है।

BHUL BHULAIYAA-2

'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। 2020 में कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग अटक गई थी और इसके लीड स्टार कार्तिक भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। फिल्म की शूटिंग जैसे-तैसे पूरी हो चुकी है और इसे 2022 में मार्च में रिलीज करने का प्लान है। मेकर्स इसे और ज्यादा डिले नहीं करना चाहते इसलिए ऐसी खबरें हैं कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए।

BADHAI DO

'बधाई दो' की रिलीज डेट 4 फरवरी, 2022 रखी गई थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ऐसे कयास हैं कि इसे थिएटर के बजाए अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म 2018 में आई 'बधाई हो' की सीक्वल है। 'बधाई दो' में भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

GOODBYE

अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, शिविन नारंग और पवैल गुलाटी स्टारर यह फिल्म भी ओटीटी का रुख कर सकती है। इसके डायरेक्टर विकास बहल हैं।

RANWAY 34

अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर 'रनवे 34' की रिलीज डेट अप्रैल,2022 की है लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच इसके थिएटर में रिलीज होने की संभावना कम ही दिख रही है और इसे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की प्लानिंग चल रही है।

PIPPA

ईशान खट्टर की अपकमिंग वॉर ड्रामा फिल्म ‘पिप्पा’ भी ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है। इसके बारे में अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। फिल्म के डायरेक्टर राजा मेनन हैं और इसमें ईशान खट्टर के अलावा मृणाल ठाकुर, सोनी राजदान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER