बॉलीवुड / तैमूर अली खान ने बनाए लेगो गणपति, मां करीना कपूर खान खास अंदाज में दी गणेश चतुर्थी की बधाई

ABP News : Aug 22, 2020, 04:42 PM
बॉलीवुड डेस्क | गणेश चतुर्थी देश का सबसे पॉपुलर त्यौहार में से एक है। यह त्यौहार 10 लंबा होता है। इसे महाराष्ट्र में बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। इस मौके पर लोग भगवान गणेश को अपने घर में स्थापित करते है और उनका आशीर्वाद लेते हैं। ऐसे में मुंबई में बसने वाले बॉलीवुड स्टार्स कहां पीछे रहने वाले हैं। शिल्पा शेट्टी, नील नितिन मुकेश, रित्विक धनजानी सहित तमाम सेलेब्स अपने घर गणपति लेकर आए हैं।

इस मौके पर करीना कपूर खान ने अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने लेगो गणपति के आगे तैमूर अली खान का वंदना करते हुए भी तस्वीर शेयर की है। इस लेगो गणपति को तैमूर ने बनाया है। करीना कपूर यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,"गणपति सेलिब्रेशन इस साल कुछ अलग हो सकता है।।। लेकिन टिम ने हमारे लिए खूबसूरत लेगो गणेशजी बनाकर इस बात का खयाल रखा कि त्यौहार में कमी नहीं रहनी चाहिए।"

यहां देखिए करीना कपूर खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

करीना कपूर खान ने इस इसके अलावा अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा,"आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। हर किसी की शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हूं।" करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर लेगो गणपति की है, जिसके आगे तीन लेगे बच्चे बैठे हैं और वही दूसरी तस्वीर में खुद तैमूर लेगो गणपति के आगे हाथ जोड़कर कर बैठे हैं।

घर आने वाला नन्हा मेहमान

सैफ अली खान रविवार(16 अगस्त) को 50 साल के हो गए और वह अपने चौथे बच्चे के स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। करीना और सैफ ने बताया है- "हम खुशी के साथ इस बात की घोषणा कर रहे हैं कि हमारे घर में बहुत जल्द एक अतिरिक्त सदस्य जुड़ने वाला है। प्यार और समर्थन के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER