एंटरटेनमेंट / दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई हरभजन की पत्नी गीता बसरा, प्रेग्नेंट महिलाओं से की यह अपील

Zoom News : May 26, 2021, 10:31 AM
एंटरटेनमेंट | अभिनेत्री गीता बसरा क्रिकेटर-पति हरभजन सिंह के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालांकि, कोविड-19 की वजह से वह इन दिनों वह प्रेग्नेंट महिलाओं को खास ध्यान रखने की सलाह दे रही हैं। इसी बीच गीता वैक्सीन को लेकर कहा कि मेरे डॉक्टर ने मुझे टीका नहीं लेने के लिए कहा है। उन्होंने एक बयान में कहा कि  प्रेग्नेंट महिलाओं को कोविड का टीका लगवाने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहिए। गीता ने ये सारी बातें एक इंटरव्यू के दौरान कही हैं।

पहले से हैं एक बेटी की मां

आपको बता दें कि गीता की  डिलेवरी जुलाई में होने वाली है। अपने आने वाले बच्चे का वेलकम करने के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं। गीता पहले से ही एक बेटी की मां है। गीता अक्सर अपनी बेटी संग अपनी फोटो शेयर करती रहती  हैं। 

वैक्सीन हमारे लिए नई है

गीता ने अपने बयान में कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर आज कर प्रचार-प्रसार कर रहा है और ऐसा होना भी चाहिए। यह एक ऐसी चीज है जो हम सभी के लिए नई है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि वैक्सीन वायरस को दूर रखने में मदद करता है, लेकिन साथ ही कई डॉक्टर मां बनने वाली महिलाओं को सलाह दे रहे हैं, जो गलत है।

मेरे डॉक्टर्स अभी तक मुझे वैक्सीन को नहीं कहा है

गीता ने आगे कहा है कि मेरे डॉक्टर्स अभी तक मुझे वैक्सीन को नहीं कहा है। हालांकि, वो वैक्सीन लेने से मना कर रहे हैं। इसलिए मैं सभी माताओं से परहेज करने का अनुरोध करूंगी जब तक हमारे पास इस संबंध में सरकार की ओर से कोई और घोषणा नहीं होती है तब तक आप लोग रिस्क लेने से बचें। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER