गोवा / गोवा चुनाव 2022 रणनीति प्रवासी अब वोट-बैंक के लिए "भूमि के पुत्र" हैं।

Zoom News : Aug 04, 2021, 07:37 PM

2013 में, गोवा बुरेकर मनोहर पर्रिकर ने मनमोहन सिंह प्रधान मंत्री के लिए पार्टी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया, जिन्हें गोवा की विशेष स्थिति की आवश्यकता है। प्रतिनिधिमंडल ने तर्क दिया कि राज्य अन्य देशों से मुक्त प्रवासन द्वारा राष्ट्रीय कमजोर पड़ने को देख रहा था।


अन्य बातों के अलावा, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि गोवा सरकार को गैर-गोवाइयों को भूमि की बिक्री को सीमित करने के लिए कानूनों को सीमित करने के लिए कानून को सीमित करना था। दौरान

 आठ साल से, भाजपा मूल मतदाता आधार के दबाव को दूर करने के लिए 2022 के नेशनल असेंबली के चुनाव के सामने वर्तमान में गोवा की प्रवासी आबादी के बढ़ते वोट का संचालन कर रही है।


पर्रिकर के निधन के बाद पहली बार अगले साल का राष्ट्रीय मतदान स्थल गोवा के सबसे लोकप्रिय भाजपा नेताओं में से एक है।

 भूमिपुत्र विधेयक, जिसे पिछले सप्ताह अनाथ विधानसभा द्वारा अपनाया गया था, ने कहा: "राजनीतिक पर्यवेक्षक मत बनो, भले ही आपको मिट्टी की रक्षा के लिए एक प्रस्ताव की आवश्यकता न हो।


गोवा भूमिपुत्र अधिकार विधेयक, 2021, मैं "जमीन के पुत्र" जैसे व्यक्ति को स्वीकार करता हूं और घर की संपत्ति की पुष्टि कर सकता हूं और 250 वर्ग मीटर से कम या 1 अप्रैल से कम नहीं। मेरे पास कोई जमीन नहीं है जो मेरे पास नहीं है मेरे पास वह भूमि है जो मैं भूमि का नहीं था। हालांकि, विरोधी विधायक ने अवैध ढांचे को मानकीकृत करने के लिए बिल की आलोचना की, न कि गो सेन्स के बजाय, खांचे के बजाय, गोरों के बजाय।

 सीएम सनंत ने "भूमिपुत्र" के रूप में कहा, "सोशल मीडिया का पता", जैसे कि वे "बहुत से लोगों" शब्द से जुड़े हुए थे जैसे कि वे "भूमिपुत्र" शब्द से हार गए हों।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER