IPL 2022 / चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खुशखबरी, तेज गेंदबाज दीपक चाहर की नहीं होगी सर्जरी, जानें कब करेंगे वापसी

Zoom News : Mar 09, 2022, 03:41 PM
चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आखिरकार आईपीएल खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले महीने टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। वे श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद इस बात के अनुमान लगाए जा रहे थे कि दीपक की सर्जरी होगी और वे लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। अब चेन्नई के लिए खुशखबरी आई है कि चाहर अप्रैल के मध्य से वापसी कर सकते हैं।

चेन्नई ने दीपक को आईपीएल नीलामी में 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, चेन्नई के इस तेज गेंदबाज के अप्रैल के मध्य तक फिट होने की संभावना है। वे बैंगलोर में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में आठ सप्ताह के रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। 26 मार्च से आईपीएल का 15वां सीजन शुरू हो जाएगा। चेन्नई की टीम चाहती है कि चाहर अगले कुछ हफ्तों में सूरत स्थित टीम के कैंप में शामिल हो जाए।

कोलकाता के खिलाफ पहला मैच खेलेगी चेन्नई की टीम

फ्रेंचाइजी तेज गेंदबाज की फिटनेस पर नजर रखना चाहती है और उन्हें जल्द से जल्द खेलने के लिए तैयार करना चाहती है। 26 मार्च को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस तेज गेंदबाज से काफी उम्मीदें लगाई हैं। इसके लिए उन्हें मोटी रकम देकर नीलामी में खरीदा था।

चेन्नई की टीम के साथ जुड़ा आयरलैंड का गेंदबाज

इसी बीच, चेन्नई सुपरकिंग्स ने आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल को नेट बॉलर के तौर पर टीम में शामिल किया है। इसकी जानकारी आयरलैंड क्रिकेट ने दी है। आयरलैंड क्रिकेट ने कहा, "जोश लिटिल को बधाई, जो आगामी आईपीएल के शुरुआती चरण में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ रहे हैं। चेन्नई के लिए एक नेट गेंदबाज के रूप में जुड़ना शानदार है।"

दीपक चाहर के लिए नीलामी में हुई थी लड़ाई

पिछले महीने बेंगलुरु में आयोजित आईपीएल नीलामी के दौरान दीपक चाहर के लिए चार टीमों ने बोली लगाई थी। सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लड़ाई देखने को मिली थी। हैदराबाद ने 10.50 करोड़ की बोली लगाकर खुद को अलग किया था। वहीं, दिल्ली ने 10.75 करोड़ी की बोली लगाई। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स की एंट्री हुई थी। उसने 13.75 करोड़ की बोली लगाकर खुद को अलग कर लिया था। चेन्नई ने अंत में सबसे ज्यादा 14 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें खरीद लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER