देश / आईएसआईएस कश्मीर से दूसरा ईमेल मिला, घर के बाहर का शूट किया गया वीडियो शामिल: गंभीर

Zoom News : Nov 25, 2021, 07:31 AM
नई दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को बुधवार को दूसरी बार धमकी भरे ईमेल मिले हैं। उन्होंने इसको लेकर दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। दूसरा ईमेल [email protected] से भेजा गया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्टे के मुताबिक, दूसरे ईमेल में लिखा है, ''हम आपको मारना चाहते थे, लेकिन आप कल बच गए।"

ईमेल में आगे लिखा है, "अगर आप अपने परिवार के जीवन से प्यार करते हैं, तो राजनीति और कश्मीर मुद्दे से दूर रहें।" इसके अलावा, दूसरे ईमेल में गौतम गंभीर के दिल्ली आवास के बाहर शूट किए गए एक वीडियो का अटैचमेंट भी है।

इससे पहले बुधवार को पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गंभीर ने "आईएसआईएस कश्मीर" से एक धमकी भरे ईमेल पर पुलिस से संपर्क किया था। पहले ईमेल में लिखा था, "हम आपको और आपके परिवार को मारने जा रहे हैं।"

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने बताया कि बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की ओर से गौरव अरोड़ा की शिकायत के आधार पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

23 नवंबर को दिल्ली पुलिस को एक लिखित शिकायत में, सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने उल्लेख किया है कि पहला ईमेल मंगलवार रात 9.32 बजे प्राप्त हुआ था।

मामले की जांच चल रही है और मध्य जिला पुलिस का साइबर सेल उस ईमेल पते की पुष्टि कर रहा है जिससे धमकी भरे ईमेल भेजे गए थे। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि एहतियात के तौर पर सांसद के राजेंद्र नगर स्थित आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER