स्पेशल / एक्स गर्लफ्रेंड के सामने दूल्हे की कार खराब, मजबूरी में बनाया दुल्हन

AajTak : Apr 16, 2020, 10:07 PM
मोगा | तीन साल से चल रहे प्रेम प्रसंग को भुलाकर एक शख्स किसी और से शादी करने जा रहा था पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। फूलों से सजी हुई कार प्रेमिका के इलाके में ही खराब हो गई और सामने स्कूटी से आती हुई प्रेमिका भी दिख गई। सड़क पर ही दोनों में जमकर मारपीट हुई और मामला थाने तक पहुंच गया। कुछ ही घंटों बाद दोनों को शादी करनी पड़ी। 

पंजाब में मोगा के एक गांव में रहने वाले जगसीर सिंह का उसी गांव में रहने वाले एक महिला जसप्रीत कौर से तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला की दो शादी हो चुकी थीं और उसकी एक बेटी भी थी। जगसीर सिंह, इस नाजायज संबंध को रखते हुए दूसरी शादी करने जा रहा था। 

बुधवार को दूल्हे के लिबास में जगसीर सिंह सेहरा पहन कर कोटकपुरा की एक लड़की से शादी करने निकला लेकिन उसकी कार वहां खराब हो गई जहां उसकी प्रेमिका काम करती थी। कार खराब होने के कारण दूल्हे को कार से उतरना पड़ा। इसी बीच प्रेमिका भी अपना काम खत्म कर लौट रही थी और उसकी निगाह दूल्हे बने अपने प्रेमी पर पड़ी। गुस्से से वह आगबबूला हो गई और कार में लगे फूलों को निकालकर फेंकने लगी। दोनों में जब मारपीट होने लगी तो मामले थाने पहुंचा। 

थाने में दो घंटे की कहासुनी के बाद यह फैसला हुआ कि दूल्हा, अपनी प्रेमिका से ही शादी करेगा। थाने में दोनों ने राजीनामा लिखकर दिया और घर जाकर शादी कर ली। दूल्हा जगसीर सिंह, लुधियाना बाईपास के पास के नजदीक बने फ्लैट्स में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। जबकि युवती जसप्रीत कौर मोगा-लुधियाना रोड पर स्थित आइकन हाइट्स आरके सिटी में लोगों के घरों में काम करती है। 

जसप्रीत की पहले 2 बार शादी हो चुकी थी। पहला पति शादी के 6 महीने बाद प्रवासी महिला को भगाकर ले गया था। दूसरी शादी मोगा के सूरज नगर में हुई थी। वह भी 1 साल बाद किसी डांसर को भगा ले गया था। उसकी एक बेटी भी है। अभी दोनों पिछले 3 साल से रिलेशन में थे और घरवालों ने भी शादी की मंजूरी दे दी थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER