Bollywood / क्या सचमुच घमंडी हो गए हैं विजय देवरकोंडा, ये है इस तस्वीर का सच

Zoom News : Aug 20, 2022, 07:01 PM
Vijay Deverakonda Film: विजय देवरकोंडा ने जब से आमिर खान की फिल्म के समर्थन में बातें की हैं और कहा है कि बायकॉट ट्रेंड पर फिल्म इंडस्ट्री को ध्यान नहीं देना चाहिए, तब से सोशल मीडिया में उनका और फिल्म लाइगर का विरोध होने लगा लगा है. न केवल उनका वीडियो ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि जिन्हें हमारी फिल्म देखना है, देखेंगे. जिन्हें नहीं देखना है, वे टीवी या फिर मोबाइल पर देखेंगे. लेकिन इस वीडियो के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रही है, जिसमें लाइगर के प्रमोशन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनन्या पांडे के साथ बैठे विजय अपने पैरों को उठा कर सामने टेबल पर रखे हुए हैं.

बहुत बढ़ गया एटिट्यूड

सोशल मीडिया में इस तस्वीर के साथ विजय देवरकोंडा को सलाह दी जा रही है कि वह अपना घमंड न दिखाएं और विनम्र बनें. कई लोगों ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में विजय का एटिट्यूड बहुत बढ़ गया है. कई लोग फिल्म के बायकॉट के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर की बात कर रहे हैं तो कुछ लोग फिल्म की हीरोइन अनन्या पांडे को नेपो-किड बताते हुए फिल्म के बहिष्कार को सही बता रहे हैं. लेकिन इन बातों से किसी को नुकसान होगा तो वह हैं विजय देवरकोंडा. बॉलीवुड में यह उनका डेब्यू है, जबकि साउथ में उन्होंने एक साइड आर्टिस्ट से लेकर सुपरस्टार तक का सफल तय किया है. साउथ में उन्हें विनम्र व्यक्ति माना जाता है, जिसने स्टारडम को अपने आस-पास फटकने नहीं दिया.

कैसे बनी तस्वीर

विजय देवरकोंडा साउथ में मीडिया के लिए हमेशा सहजता से उपलब्ध होते हैं. लेकिन हाल में हैदराबाद में एक पत्रकार ने उनसे प्रेसवार्ता में कहा कि पैन-इंडिया स्टार बनने के बाद मेरे लिए आपके साथ पहले जैसी सहजता से बात करना मुश्किल हो गया है. इस पर विजय ने कहा कि वह अब भी वही व्यक्ति हैं, जो पहले थे. पत्रकार उनके करंट स्टेटेस को भूल कर उनसे पहले जैसे ही फ्री होकर बात कर सकते हैं. अपनी सहजता को साबित करने के लिए विजय ने अपने पैर उठा कर सामने टेबल पर रख लिए और कहा कि वह उनके साथ उतने ही सहज हो कर बात करें, जैसे घर में बैठे हैं. इसी पल उनकी तस्वीरें खींच ली गईं और सोशल मीडिया में डाल दी गईं. जहां कहा गया कि वह पत्रकारों का अपमान कर रहे हैं. बाद में विजय ने टीवी5 पर इस मामले पर पूरी घटना बताते हुए अपनी सफाई पेश की. उन्होंने कहा कि लोगों का प्यार और भगवान आपको हमेशा मुश्किलों से बचाते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER