बॉलीवुड / मुंबई वाला फ्लैट छोड़कर वापस हैदराबाद जाएंगे पुरी जगन्नाथ?

Vikrant Shekhawat : Sep 07, 2022, 03:38 PM
बॉलीवुड | विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस डिजास्टर साबित हुई। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ था लेकिन जब इसे थिएटर्स में रिलीज किया गया तो शोज चलाना भी मुश्किल हो गया। फिल्म बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुई और खबर है कि मेकर्स डिस्ट्रिब्यूटर्स का पैसा लौटाने के बारे में सोच रहे हैं ताकि कम से कम उनके नुकसान की भरपाई हो सके। इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

10 लाख रुपये महीने था फ्लैट का किराया

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'लाइगर' के निर्देशक पुरी जगन्नाथ अपना मुंबई वाला फ्लैट खाली करके वापस साउथ रवाना होने की योजना बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन्नाथ मुंबई की एक पॉश सोसायटी में सी फेसिंग अपार्टमेंट में रह रहे थे जिसका महीने का किराया ही 10 लाख रुपये था। इसके अलावा कुछ मेनटेंस कॉस्ट भी देनी होती थी। लेकिन फिल्म पिटने के बाद अब वह वापस हैदराबाद जाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

'जन गण मन' की शूटिंग भी कर दी होल्ड

जानकारी के मुताबिक पुरी जल्द ही अपना ये फ्लैट खाली कर देंगे क्योंकि उन्हें यह बहुत ज्यादा महंगा पड़ रहा है। बता दें कि हाल ही में यह खबर भी आई थी कि 'लाइगर' के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब पुरी जगन्नाथ ने विजय देवराकोंडा के साथ अपनी अगली फिल्म 'जन गण मन' भी अनिश्चितकाल के लिए होल्ड पर डाल दी है।

पब्लिक ने 'लाइगर' को किया सिरे से खारिज

कहा जा रहा है कि अब शायद ही पुरी इस फिल्म पर काम करेंगे। विजय देवराकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू बहुत ही खराब रहा है। न सिर्फ फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत खराब रिस्पॉन्स मिला बल्कि दर्शकों ने भी इस फिल्म को सिरे से खारिज कर दिया। ऐसे में अब देखना होगा कि पुरी जगन्नाथ के मुंबई छोड़ने की खबरों से कितनी सच्चाई सामने आती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER