Bollywood / थियेटर में ऑडियंस का रिएक्शन देखने पहुंचे लाइगर स्टार Vijay Deverakonda और Ananya Panday

Vikrant Shekhawat : Aug 25, 2022, 04:24 PM
Vijay Deverakonda and Ananya Panday Liger Review: जिस घड़ी का सभी को बेसब्री से इंतजार था वो आखिरकार आ गई है. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर लाइगर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर स्टार कास्ट काफी समय से प्रमोशन में दिन रात जुटी थी और अब उनकी मेहनत कितनी रंग लाई है इसे देखने के लिए खुद विजय और अनन्या हैदराबाद में एक थियेटर में पहुंचे ताकि वो ऑडियंस का रिएक्शन जान सके. वहीं इस दौरान सामने आई तस्वीरों में अनन्या सांस रोके बैठी रहीं. 

स्टाइलिश दिखीं अनन्या तो सादे अंदाज में थियेटर पहुंचे विजय

इस दौरान जो तस्वीरें सामने आईं उनमें विजय देवराकोंडा काफी सादे पैंट-शर्ट में नजर आ रहे हैं तो वहीं अनन्या हमेशा की तरह स्टाइलिश लेकिन क्यूट भी लग रही हैं. लेकिन उनके एक्सप्रेशंस और भी ज्यादा क्यूट हैं क्योंकि अनन्या थियेटर में पहुंचकर काफी टेंशन में नजर आ रही हैं. लिहाजा वो दांतो तले उंगलिया दबाए नर्वस दिख रही हैं.

कैसी है विजय, अनन्या की लाइगर

अभी तक जितने भी लोगों ने लाइगर देखी है इसे लेकर मिला जुला रिव्यू पढ़ने और सुनने को मिल रहा है. किसी को फिल्म काफी पसंद आ रही है तो किसी ने इसे पूरी तरह से ही नकार दिया है. वहीं कुछ फिल्म को लेकर ओके ओके वाली सिचुएशन में हैं. हालांकि विजय देवरकोंडा के अंदाज और एक्टिंग की तारीफ काफी हो रही है. कहा जा रहा है सड़कछाप अंदाज में उन्हें ना सिर्फ पसंद किया जा रहा है बल्कि दर्शक थियेटर में खूब सीटियां भी बजा रहे हैं. 

लाइगर बॉयकॉट का नहीं हो रहा है असर

वहीं दूसरी फिल्मों की तरह लाइगर के बायकॉट के खबरें भी खूब आईं लेकिन एक्टर विजय ने साफ कह दिया था कि वो किसी से डरने नहीं वाले क्योंकि फिल्म को काफी मेहनत से बनाया गया है और ऑडियंस का उन्हें खूब प्यार भी मिल रहा है. वहीं फिल्म पर बायकॉट ट्रेंड का खास असर पड़ता दिखा भी नहीं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER