बॉलीवुड / विजय देवरकोंडा के बयान से चिढ़े थिएटर ओनर, बोले- ज्यादा चर्बी आ गई है

Vikrant Shekhawat : Aug 26, 2022, 07:26 PM
बॉलीवुड | विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर की रिलीज के बाद एक थिएटर ओनर का वीडियो काफी वायरल है। मूवी की स्टारकास्ट अनन्या पांडे और विजय ने घूम-घूमकर पूरे देश में प्रचार किया था। हिंदी दर्शक विजय को पसंद भी करने लगे थे। इस बीच बॉयकॉट ट्रेंड पर उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि एक दर्शक वर्ग नाराज हो गया। उनकी फिल्म और विजय के बॉयकॉट के हैशटैग्स भी सोशल मीडिया पर नजर आने लगे। विजय के बयान पर अब गेएटी गैलेक्स और मराठा मंदिर थिएटर के एग्जिक्यूटिव मैनेजर मनोज देसाई ने विजय को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने गुस्से में विजय देवरकोंडा को ऐनाकोंडा तक कह डाला।

तापसी का उदाहरण देकर भड़के

मनोज देसाई ने फिल्मी फीवर से बातचीत में पहले तो गुस्सा निकाला कि फिल्म को पहले दिन सिंगल स्क्रीन पर रिलीज नहीं किया गया। वह बोले कि समझ नहीं आ रहा कि सिंगल स्क्रीन से उनको क्या दुश्मनी है। उनसे पूछा गया कि फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं तो वह भड़क गए। बोले, सबसे पहले तो मैं विजय को कहना चाहूंगा, मिस्टर विजय, तुम्हें ये चर्बी आ गई है। 'देखना हो तो देखो वर्ना ना देखो' (विजय का बयान), नहीं देखेंगे तो तापसी पन्नू की हालत क्या हो गई है। नहीं देखोगे तो आमिर खान की हालत क्या हुई है, नहीं देखेंगे तो रक्षाबंधन की हालत क्या हो गई है। तुम्हें भी अपनी यही हालत करवानी है तो ओटीटी में काम करो। 

बोले- विनाशकाले विपरीत बुद्धि

वह आगे बोले, तमिल में, तेलुगु में ओटीटी पर अच्छी सीरीज चल रही है। छोड़ दो थिएटर। हमारी पिक्चर को बॉयकॉट करो, ये होशियारी क्यों मार रहे हो? ओटीटी पर आएगी तब देखेंगे, कोई ओटीटी पर क्यों देखेगा। तुम्हारी इस हरकत से हमारे थिएटर की अडवांस बुकिंग में तकलीफ हो रही है। मिस्टर विजय, यू आर ऐनाकोंडा, आप ऐनाकोंडा की तरह बात कर रहे हैं। विनाश काले विपरीत बुद्धि। जैसी आपकी मर्जी। मनोज बोले कि उन्हें कुछ भी बोलने से पहले ये सोचना चाहिए कि मेरे प्रोड्यूसर का क्या होगा, मेरे डिस्ट्रिब्यूटर का क्या होगा, टेक्नीकल टीम का क्या होगा। इस तरह की बकवास क्यों करते हो। तापसी ने किया, तापसी रोड पर आ गई। मनोज ने कहा, पॉलिटिक्स से दूर रहो, देखो आप कितना आगे जाते हो। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER