बॉलीवुड / विजय देवरकोंडा के लिए पैसा ही था सबकुछ, दिल टूटने से लगता है डर

Zoom News : Aug 24, 2022, 11:15 PM
बॉलीवुड | विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर कल यानी 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के काफी चर्चे हैं और विजय देवरकोंडा भी इस बीच हिंदी ऑडियंस के बीच काफी पॉप्युलर हो चुके हैं। विजय और रश्मिका मंदाना के लिंकअप के चर्चे हैं। हालांकि वह उन्हें अपना दोस्त ही बताते हैं। इस बीच कॉफी विद करण में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे भी उनमें इंट्रेस्ट दिखा चुकी हैं। हालांकि एक रीसेंट इंटरव्यू में विजय ने बताया कि उन्हें दिल टूटने से डर लगता है।

नहीं था रिलेशनशिप्स पर भरोसा

विजय देवरकोंडा को प्यार के नाम से खुशी मिलती है लेकिन वह दिल टूटने से डरते हैं। हालांकि अब तक उनके साथ ऐसा हुआ नहीं है। यह बातें उन्होंने GQ मैगजीन को बताईं। विजय बताते हैं, जब मैं बड़ा हो रहा था तो मेरे डैड ने मुझे सिखाया कि प्यार-व्यार सब बेकार की बातें होती हैं, सिर्फ पैसा ही दुनिया का केंद्र है। अगर आपके पास है तो सब कुछ है। अगर आपके पास पैसा है तो लोग आपको प्यार करेंगे, सम्मान करेंगे और आपके लिए सब कुछ करेंगे। ये बातें मुझमें इतनी गहराई तक बैठ गईं कि जब मैं बड़ा हुआ तो मुझे रिलेशनशिप्स पर भरोसा ही नहीं होता था। 

सक्सेस के लिए पिता को दिया क्रेडिट

विजय बोले, जो भी मेरे करीब आता, मुझे लगता किसी जरूरत की वजह से आया है। जब किसी ने कहा, आई लव यू, मैंने कभी पलटकर आई लव यू टू नहीं कहा। आज भी ये चीज मुझमें इतनी नैचुरली नहीं आती जितनी आनी चाहिए। विजय ने बताया, एक्टर बनने के बाद मैं एक रिलेशनशिप में आया जिसने मुझे प्यार के बारे में बहुत कुछ सिखाया। मुझे यह समझने में बहुत वक्त लगा कि मेरे डैड ने जो बताया था वो गलत था। लेकिन मैं कहूंगा कि उन्होंने जो सीख दी उसकी वजह से ही आज मैं यहां हूं। मुझे जो चाहिए था सब अचीव कर लिया लेकिन सबकी कीमत चुकानी पड़ी। विजय ने बताया कि सफलता की राह में दोस्त और रिश्ते खोए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER