Karauli / हिंडौन MLA भरोसीलाल जाटव पर जानलेवा हमले का प्रयास, युवक ने की फायर करने की कोशिश

Zoom News : Jun 24, 2020, 08:22 PM

करौली. जिले के हिंडौन सिटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक भरोसीलाल जाटव (Congress MLA Bharosilal Jatav) पर  बुधवार को सुबह जानलेवा हमला (Murderous attack) करने का प्रयास गया. एक युवक ने कांग्रेस विधायक भरोसीलाल जाटव पर पिस्टल से फायर करने की कोशिश, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए हैं. सीएम अशोक गहलोत ने भी विधायक को फोन कर उनकी कुशलक्षेम पूछी है.



पिस्टल के ट्रिगर में गड़बड़ी हो जाने के कारण नहीं हो पाया फायर

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार को सुबह 8.30 बजे की बताई जा रही है. विधायक भरोसीलाल जाटव हिंडौन सिटी में स्टेशन रोड स्थित अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान एक युवक लोडेड पिस्टल लेकर वहां पहुंचा. बताया जा रहा है कि युवक ने अचानक पिस्टल निकाली और विधायक पर फायर करने का प्रयास किया. लेकिन ट्रिगर में गड़बड़ी हो जाने के कारण फायर नहीं हो पाया. हमलावर युवक ने तीन बार ट्रिगर दबाया, लेकिन फायर नहीं हुआ. घटना से वहां अफरातफरी मच गई. वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई बताई जा रही है.


बड़ी संख्या में विधायक समर्थक पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस पहुंची. बाद में पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाशचंद भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी ली. घटना की सूचना फैलते ही बड़ी संख्या में विधायक के समर्थक भी वहां पहुंच गए. इस संबंध में विधायक की ओर से युवक के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया गया है. आरोपी युवक युवक एकोराशी गांव निवासी बताया जा रहा है. आरोपी युवक को हिरासत में लेने की सूचना है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER