हॉलिवुड / हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी निकले कोरोना पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलिया में कर रहे थे शूट

AajTak : Mar 12, 2020, 09:53 AM
हॉलिवुड: फॉरेस्ट गम्प, कास्टअवे, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। टेस्ट में टॉम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 63 वर्षीय टॉम ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें ये वायरस लग गया है और इसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगना और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही हैं।

टॉम ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ एक एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज़ जैसी दिक्कतें होने लगी थीं। हैंक्स ने बताया कि जिस तरह चीजों को ठीक रखने के लिए हर जगह कोरोना का टेस्ट हो रहा है, हमारा भी किया गया था और हम इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

जर्सी के सेट पर बुलेट चलाते दिखे शाहिद, फैंस को याद आया कबीर सिंह

बता दें कि हैंक्स को इस फिल्म में रुफुस सेवेल, ऑस्टिन बटलर, मैगी गेलेनहॉल और ओलिविया डे जॉन्ज के साथ कास्ट किया गया है। वॉर्नर ब्रोज़ ने कहा है कि वो ऑस्ट्रेलियन हेल्थ एजेंसीज के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि इस बात को पता किया जा सके कि वो कौन था जिसके टॉम से सीधे संपर्क में आने पर उन्हें ये बीमारी हुई है।

आमिर बना रहे टॉम की फिल्म का रीमेक

टॉम एक कमाल के अभिनेता हैं और बता दें कि टॉम की फिल्म फॉरेस्ट गम्प को ही हिंदी रीमेक करते हुए आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बना रहे हैं। आमिर खान की इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है। फिल्म के पोस्टर में आमिर एक सरदार की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। आमिर खान के बारे में ये माना जाता है कि वे बहुत हद तक टॉम हैंक्स को फॉलो करते हैं और अब इस फिल्म के बाद तो ये दावे और पुष्ट हो जाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER