विशेष / डेविड वॉर्नर बने ऋतिक रोशन, जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखे..

Zoom News : Dec 23, 2020, 07:54 PM
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर (David Warner) ने अपने प्रफुल्लित करने वाले वीडियो के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर पांच मिलियन फॉलोअर्स की कमाई की है। अपने बॉलीवुड डांस क्लिप के साथ प्रशंसकों का इंटरटेन करने के बाद, 34 वर्षीय क्रिकेटर ने रीफेस एप (Reface App) का उपयोग करके मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों के रूप में खुद को ढाल रहे हैं। एआई ऐप एक वीडियो में चेहरे को स्वैप कर सकता है, और डेविड वार्नर (David Warner) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), आमिर खान (Aamir Khan) और कई अन्य हस्तियां 'बनने' के लिए इसका पूरा उपयोग कर रहे हैं। उनका लैटेस्ट वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में वो डॉन के लुक में नजर आ रहे हैं। 2011 में आई फिल्म डॉन-2 में जिस तरह शाहरुख खान नजर आए। इस वीडियो में वो भी उसी लुक में नजर आए।

वीडियो में एक्शन सीन्स उसी फिल्म के हैं, जिसमें शाहरुख खान ने परफॉर्म किया था। वार्नर ने वीडियो में हिंसा के लिए माफी मांगी और कहा कि उनके अनुयायियों को अभिनेता के नाम का अनुमान लगाने में कठिन समय होगा। हालांकि, शाहरुख खान के प्रशंसकों को अभिनेता को पहचानने में कोई परेशानी नहीं हुई।

देखें Video:

शाहरुख खान के रूप में डेविड वार्नर के वीडियो को एक दिन से भी कम समय में एक मिलियन से अधिक बार देखा गया है। कई प्रशंसकों ने क्रिकेटर से बॉलीवुड में शामिल होने पर विचार करने के लिए कहा। सबसे मजेदार जवाबों में से एक डॉन 2 के निर्देशक फरहान अख्तर से आया था। फरहान अख्तर ने टिप्पणी अनुभाग में चुटकी ली, 'डॉन अंडर .. पीछा जारी है।'

एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'द डेविड खान।' जबकि दूसरे ने कहा, "हॉलीवुड बॉलीवुड कॉलीवुड ... ऑल इन वन वार्नर। इससे पहले, वॉर्नर (David Warner) ने इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन व्यूज को पार करने वाले वीडियो में खुद को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के रूप में कास्ट करने के लिए Reface का इस्तेमाल किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER