बिहार / पत्नी की बेवफाई युवक नहीं कर पाया बर्दाश्त, फेसबुक लाइव आकर खुद को मार ली गोली

ABP News : Aug 24, 2020, 12:52 PM
आरा: बिहार के आरा से सोमवार को चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जिले के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है। अपनी पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध को लेकर खुदकुशी करने की बात युवक ने फेसबुक लाइव के दौरान स्वीकारी है। फिलहाल भोजपुर पुलिस इस आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। युवक की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करा पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना इलाके की है।

मिली जानकारी अनुसार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी एकौना गांव में रविवार की शाम एक युवक ने खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान एकौना निवासी विनोद सिंह के बेटे सुमित सिंह के रूप में की गई है। बता दें कि खुदकुशी से ठीक पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर मृतक युवक ने अपना एक वीडियो डाली है।

वीडियो में शराब की बोतलें और कई चीजें दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में जमीन पर पड़ा हुआ एक हथियार भी दिख रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने उसी हथियार से खुद को गोली मारी है। किसी गैर मर्द के साथ पत्नी के अवैध रिश्ते को लेकर युवक के आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

सोशल मीडिया में सामने आई वीडियो में मरने से पहले युवक यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि, "हम सुमित सिंह जा रहे हैं, अपनी वाइफ के चलते। मेरी वाइफ का परिवार उसको पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। मेरी वाइफ गलत है। ठीक है ! हम बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से पूरा बात कहना चाहते हैं कि 12 या 6 जून को मैंने अपनी वाइफ का फोन पकड़ा था। किसी राहुल नाम के लड़के से बात करते हुए हम पकड़े थे। ठीक है !"

इतनी बात कहने के बाद युवक का वीडियो बंद हो जाता है। स्थानीय लोगों के मुताबिक थोड़ी ही देर में गोली चलने की आवाज आती है। वहां आसपास मौजूद लोग जब तेजी से घटनास्थल की ओर दौड़े तो उन्होंने देखा कि सुमित की बॉडी वहां पड़ी हुई है। डेड बॉडी को देख लोग हैरान हो गए। उन्होंने फौरन इसकी सूचना उदवंतनगर थाने को दी। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

उदवंतनगर थानध्यक्ष ने बताया कि युवक के सिर में गोली लगी है। उसे आरा सदर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल से पुलिस ने शराब की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं।

वहीं दूसरी ओर, भोजपुर के नए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मामला सुसाइड का लग रहा है। युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। उस वीडियो की जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस सभी बिंदुओं की छानबीन में जुटी हुई है। युवक ने जिन लोगों का नाम वीडियो में लिया है। उनसे भी पूछताछ की जाएगी। भोजपुर पुलिस जल्द ही इस मामले की गुत्थी को सुलझा लेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER