देश / अगर कोई लव जिहाद के लिए कहता है, तो मैं तैयार हूं- असदुद्दीन ओवैसी

Zoom News : Nov 23, 2020, 07:21 AM
Delhi: हैदराबाद नागरिक चुनाव से पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद जैसी कोई चीज नहीं है, अगर कोई भी लव के लिए जिहाद करने को कहता है तो वह इसके लिए तैयार है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का मामला ओवैसी के नाम पर लड़ने का है। उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा, "क्या पीएम मोदी बदनाम हो गए हैं?" भाजपा उनके नाम पर चुनाव नहीं लड़ सकती? वह ओवैसी को केवल शेरवानी, टोपी और दाढ़ी के साथ देखता है। ’’ ओवैसी ने आगे कहा कि भाजपा की साजिश लोगों में नफरत और डर पैदा करना है।

लव जिहाद कानून बनाने की चर्चा को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए ओवैसी ने कहा, "जब बिहार में चुनाव हुए थे, भाजपा ने लव जिहाद का मुद्दा उठाया था।" अब यहां (हैदराबाद) चुनाव आ गए हैं, इसलिए यहां वे कह रहे हैं कि लव जिहाद पर कानून बनाएंगे। हे प्रिय, जिहाद इस प्रेम के साथ कहाँ आता है? लव इज लव ये जिहाद कहां से आया? हां, अगर किसी ने अगले प्यार के लिए कहा कि मैं जिहाद करूंगा, तो मैं तैयार हूं। ''

ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि अगर कोरोना हुआ तो भाजपा ने इसे कोरोना जिहाद बना दिया। बीजेपी ने बीमारी के धर्म के बारे में भी बताया है। भाजपा ने कोरोना को मुस्लिम में बदल दिया। तबलीगी जमात को बदनाम करने के लिए इन लोगों ने कोरोना जिहाद किया। ओवैसी ने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने को असंवैधानिक बताया। उन्होंने कहा कि यह अनुच्छेद 14 और 21 का उल्लंघन होगा। जो लोग अंतर-धार्मिक विवाह का विरोध करते हैं, उन्हें संविधान का अध्ययन करना चाहिए। नफरत का ऐसा प्रचार काम नहीं करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER