Tejas Teaser / भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं...कंगना रनौत की फिम्ल 'तेजस' का टीज़र आया सामने

Zoom News : Oct 02, 2023, 01:20 PM
Tejas Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में चल रही हैं. अब 2 अक्टूबर को मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने खुद फैंस के साथ टीजर शेयर किया है. वीडियो में वो एक एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आ रही हैं. उनका किरदार काफी दमदार लग रहा है.

कंगना की इस अपकमिंग फिल्म का टीजर तो दमदार लग ही रहा है उसके साथ ही इसमें उनका असरदार डायलॉग भी है. वो कहती हैं, “भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं.” टीजर रिलीज होने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर 8 अक्टूबर को एयरफोर्स डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

यहां देखें तेजस का टीजर

टीजर की शुरुआत होती है और कंगना का एक दमदार डायलॉग सुनाई देता है. वो कहती हैं, “जरूरी नहीं कि हर बात होनी चाहिए…जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए…कि हो गया मेरे वतन पर बहुत ही सितम, अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए.” इस डायलॉग के बाद कंगना की दमदार अंदाज में एंट्री होती है. टीजर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “देश के प्यार के लिए उड़ान भरने को तैयार हूं.”

कब रिलीज हो रही फिल्म?

तेजस का टीजर और ट्रेलर की डेट के साथ कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है. ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म को सरवेश मेवाड़ा ने डायरेक्ट किया है और रोनी स्क्रूवाला इसके प्रोड्यूसर हैं.

इस फिल्म में दिखीं कंगना

कंगना इन दिनों चंद्रमुखी 3 को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा हैं. ये फिल्म 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज के चार दिनों में इस फिल्म ने 23.90 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें, तेजस के अलावा इसी साल कंगना की फिल्म इमरजेंसी भी रिलीज होने वाली है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER